Vivo V27 Series Price in India: सोनी कैमरा सेंसर के साथ वीवो वी27 सीरीज भारत में होगा लॉन्च, जाने स्पेस्फिकेशन

Vivo V27 Series Price in India: वीवो वी27 प्रो नवीनतम मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 फ्लैगशिप एसओसी द्वारा संचालित होगा। हालांकि, यह साफ नहीं है कि वैनिला मॉडल भी इसी चिपसेट के साथ आएगा या नहीं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-02-04 11:03 GMT

Vivo V27 Series(photo-social media)

Vivo V27 Series Price and Specifications: वीवो V27 सीरीज़ का भारत लॉन्च करीब आ सकता है और इसमें सीरीज़ में दो मॉडल शामिल हो सकते हैं: वीवो वी27 और वीवो वी27 प्रो। ये Vivo V25 मॉडल के उत्तराधिकारी के रूप में आएंगे। अब, घोषणा से पहले, 91mobiles ने फोन के बारे में विशेष रूप से कुछ महत्वपूर्ण विवरण सीखे हैं। सूत्र हमें बताते हैं कि दोनों मॉडलों को कैमरा और प्रदर्शन विभागों में बड़ा अपग्रेड मिलेगा। मौजूदा वीवो वी25 फोन को वीवो वी23 सीरीज़ की तुलना में नॉमिनल अपग्रेड माना जा रहा है। रात की फोटोग्राफी में सुधार के साथ, फोन को उच्च अंत सोनी प्राथमिक कैमरे प्राप्त करने के लिए इत्तला दे दी गई है। वीवो वी27 प्रो और वीवो वी27ई स्मार्टफोन के भारत लॉन्च टाइमलाइन को बता दिया है। 

वीवो वी27 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन

वीवो वी27 प्रो नवीनतम मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 फ्लैगशिप एसओसी द्वारा संचालित होगा। हालांकि, यह साफ नहीं है कि वैनिला मॉडल भी इसी चिपसेट के साथ आएगा या नहीं। दोनों फोन के रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ आने की उम्मीद है, जो फोन को काफी आकर्षक बनाते हैं। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन फिलहाल गुप्त हैं। वीवो वी27 सीरीज़ भारत में फरवरी में लॉन्च होगी। इसका मतलब है कि हम बहुत जल्द लॉन्च की तारीख की घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं। एक तीसरा मॉडल भी होगा, वीवो V27e लेकिन वह बाद की तारीख में शुरू होगा। वीवो वी27 सीरीज को ऑफलाइन स्टोर्स, फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ई-स्टोर ऑनलाइन के जरिए बेचा जाएगा।

इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं।वीवो वी27 की भारत में कीमत 33401 है। यह जानकारी टिप्स्टर देबायन रॉय के लीक से मिली है। एक ट्वीट में, टिपस्टर ने खुलासा किया कि वीवो वी27 सीरीज़ को अगले महीने यानी फरवरी के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है। S27 सीरीज़ मिड-रेंज से लेकर प्रीमियम मिड-रेंज तक हो सकती है। यह भारत की लॉन्च टाइमलाइन है फ़िलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है की इसे ग्लोबल बाजार में कब लॉन्च किया जायेगा।

Tags:    

Similar News