WhatsApp पर मिलेगा कमाल का फीचर, अब डिसअपीयरिंग मैसेज कर सकेंगे सेव, जानें पूरी डिटेल्स

WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप के अपडेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप जल्द ही एक फीचर सामने लाने वाला है। इसमें जो भी मैसेज ग्रुप में आते हैं या पर्सनल चैट में होते हैं। वह डिसअपीयरिंग वाला फीचर इनेबल होने की वजह से एक समय के बाद हट जाते हैं, डिलीट हो जाते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-01-09 05:19 GMT

WhatsApp Feature(photo-social media)

WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप एक ऐसा ऐप है जिसे हर कोई इस्तेमाल करता है, इस पर बिलियन में लोग ऑनलाइन रहते हैं। इस ऐप को लोग इसलिए पसंद करते हैं, क्योंकि ये टाइम पर कुछ नए फीचर देता रहता है, जिससे यूजर्स को चलाने में काफी मजा आता है। हर साल वॉट्सऐप कुछ ना कुछ नए अपडेट सामने लाता है, पिछले साल वॉट्सऐप में कई अहम अपडेट आए, अब इस नए साल पर भी कंपनी एक नया फीचर यूजर्स के लिए सामनेलाने वाली है। इस फीचर में डिलीट होने वाले मैसेज को सेव कर सकेंगे, जो मैसेज डिसअपीयर्ड हो जाते थे, उन्हें आप आराम से देख पाएंगे।

कमाल के फीचर को कर सकेंगे आप इस्तेमाल, जाने क्या है इसमें खास

वॉट्सऐप के अपडेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप जल्द ही एक फीचर सामने लाने वाला है। इसमें जो भी मैसेज ग्रुप में आते हैं या पर्सनल चैट में होते हैं। वह डिसअपीयरिंग वाला फीचर इनेबल होने की वजह से एक समय के बाद हट जाते हैं, डिलीट हो जाते हैं। इन सभी मैसेज को आप सेव नहीं कर सकते हैं इसलिए कंपनी इस समस्या को दूर करने के लिए एक नया अपडेट लाने वाला है। जिसमें इन मैसेज को कैप्ट मार्क किया जा सकेगा, यानी ये मैसेज डिलीट होने के बाद भी देखे जा सकेंगे। हमेशा की तरह पहले ये फीचर वॉट्सऐप के डेस्कटॉप बीटा वर्जन में आएगा फिर जल्द ही यूजर्स के लिए रोलआउट हो जाएगा।

इस साल वॉट्सऐप कई अपडेट या बदलाव लाने वाला है, यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी कई नए फीचर इस साल रोल आउट कर सकती है। जैसे कि वॉट्सऐप पर भी आप कॉल रिकॉर्डिंग कर सकेंगे इसी तरह के गजब फीचर को देखने वाले हैं, इस साल कई बड़े बदलाव वॉट्सऐप में हो सकते हैं। कंपनी ने यूजर्स को खुश करने के लिए बहुत सी प्लानिंग कर रखी है और बहुत सारे फीचर पर काम भी कर रही है।

Tags:    

Similar News