X लाया शानदार फीचर, तेजी से बढ़ रही लाइक की संख्या

X New Feature: हाल ही में एक्स के मालिक एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X को लेकर नया दावा किया है। X पर एक नया शानदार फीचर आया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-15 02:45 GMT

X New Features 

X New Feature: हाल ही में एक्स के मालिक एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X को लेकर नया दावा किया है। X पर एक नया शानदार फीचर आया है। जिससे यूजर्स को काफी फायदा होगा। इस फीचर की खासियत ये है कि, ये यूजर्स को बिना किसी की नजर में आए पोस्ट को लाइक करने देता है। तो आइए जानते हैं X के इस नए फीचर के बारे में विस्तार से: 

X पर आया शानदार फीचर (X New Features): 

X अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लाया है। इस नए फीचर के आने के बाद से X पर यूजर्स तेजी से लाइक की संख्या बढ़ा सकते हैं। Elon Musk ने किया दावा किया है कि, X पर प्राइवेट लाइक नाम का एक फीचर आया है। इस फीचर के इस्तेमाल से यूजर्स बिना किसी की नजर में आए यानी प्राइवेट रहते हुए पोस्ट को लाइक कर सकते हैं।  


एलन मस्क का कहना है कि, प्राइवेट लाइक फीचर से दुनिया भर में लाखों यूजर्स के लाइक की संख्या बढ़ जाती है। हाल ही में एक्स पर प्राइवेट लाइक फीचर को लॉन्च किया गया। एलन मस्क ने बताया कि, नए फीचर के आने के बाद से लाइक्स की सख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है।

एलन मस्क का कहना है कि, लोगों को बिना किसी परेशानी के पोस्ट लाइक करने की अनुमति मिल जाएगी। वहीं मस्क का मानना है कि, प्राइवेट लाइक यूजर्स को बड़े खतरों से भी बचा सकता है। वहीं पोस्ट करने वाले यूजर्स ये देख सकेंगे कि, किसने उनकी पोस्ट को लाइक किया है और सभी पोस्ट के लिए कुल लाइक भी यूजर्स देख सकते हैं। हालांकि, कोई अन्य शख्स ये नहीं देख सकता है कि, उस पोस्ट पर किसने लाइक किया है। हालांकि, X पर प्राइवेट लाइक का इस्तेमाल यूजर की प्रतिक्रिया पर निर्भर करने वाला है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी यूजर्स को और भी कई नए फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Tags:    

Similar News