10000mAh बैटरी, 50MP कैमरा और कई दमदार फीचर्स के साथ Xiaomi Pad 7 सीरीज होगा लॉन्च

Xiaomi Pad 7: शाओमी जल्दी ही अपने अपकमिंग टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने Xiaomi Pad 7 सीरीज को लॉन्च करेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-06 05:24 GMT

Xiaomi Pad 7: अगर आप नया टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। शाओमी जल्दी ही अपने अपकमिंग टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग टैबलेट Xiaomi Pad 7 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है।

दरअसल Xiaomi अपने नेक्स्ट जनरेशन के टैबलेट Xiaomi Pad 7 सीरीज पर काम कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन लॉन्च किए थे और अब टैबलेट लॉन्च करने की बारी है। इस लाइनअप में दो मॉडल Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि, दोनों ही टैबलेट के फीचर्स लीक होने के साथ इसके बारे में समय-समय पर जानकारी सामने आई हैं। वहीं अब स्मार्ट पिकाचू की एक नई लीक से इन टैबलेट्स की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में जानकारी सामने आई है। 

दरअसल टिपस्टर के अनुसार, Xiaomi इस साल की तीसरी तिमाही में अपने अपकमिंग Xiaomi Pad 7 सीरीज को लॉन्च करेगी। Pad 7 सीरीज से पहले कंपनी ने पिछले साल अप्रैल में Pad 6 और Pad 6 Pro को मार्केट में उतारा था। वहीं टिपस्टर के मुताबिक, ये टैबलेट प्लग एंड प्ले तरीके से कार यूज के लिए काम करेंगे। बता दें कि, कोई भी कंपनी सबसे पहले अपने प्रोडक्ट इकोसिस्टम में कंपेटिबिलिटी सुनिश्चित करना चाहेगी। इस pad सीरीज के फीचर्स कमाल के होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi Pad 7 के लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में: 

Xiaomi Pad 7 सीरीज के लॉन्च डेट और फीचर्स (Xiaomi Pad 7 Series Launch Date And Features):

Xiaomi Pad 7 सीरीज के लॉन्च डेट और फीचर्स की बात करें तो Xiaomi Pad 7 के बारे में फिल्हाल कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Xiaomi Pad 7 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। जिसके मुताबिक इस टैबलेट में Snapdragon 8 Gen 3 SoC दिया जाएगा। साथ ही इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो वाली 12.45 इंच की डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद जताई गई है। 


Xiaomi Pad 7 Pro के बैटरी की बात करें तो इस टैबलेट में 10,000mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही 3सी सर्टिफिकेशन से पता चला था कि, ये Pad 7 Pro टैबलेट 120W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा Xiaomi Pad 7 Pro में 12.45 इंच की डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है। बता दें कि, Xiaomi Pad 6 Pro में 11 इंच की डिस्प्ले मिलता है।

Xiaomi Pad 7 सीरीज के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये भी कहा गया है कि, Xiaomi Pad 7 Pro के कैमरे की बात करें तो इस टैबलेट के रियर में ड्यूल 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और ऑडियो के लिए क्वाड स्पीकर मिल सकता है। इसके अलावा Pad 7 के बारे में अभी बहुत कम ही जानकारी सामने आई है। सिर्फ एक लीक में इस टैबलेट में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का पता चला था।

Xiaomi Pad 7 सीरीज की कीमत (Xiaomi Pad 7 Price):

Xiaomi Pad 7 सीरीज की कीमत की बात करें तो इसके कीमत के बारे में फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी की ओर से जल्द ही इसके बारे में जानकारी सामने आएगी। 

Tags:    

Similar News