Jammu and Kashmir : रियासी के मंदिर में तोड़फोड़ से तनाव, हिरासत में तीन संदिग्ध

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर के एक मंदिर में उपद्रवियों तत्वों ने तोड़फोड़ की है। इस घटना से गुस्साएं लोग सड़क पर आकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर करीब तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है और कई अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-30 15:06 GMT

Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के रियासी में उपद्रवियों तत्वों ने मंदिर में तोड़फोड़ की। इस घटना से गुस्साएं लोग सड़क पर आकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। रियासी के एएसपी इफ्तेखार ने बताया कि मंदिर धर्माडी इलाके में स्थित है, एक अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना की सूचना शनिवार की शाम 7.30 बजे मिली, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने मामला दर्ज कर करीब तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ जारी है और अन्य कई लोगों की पहचान की जा रही है।



असामाजिक तत्वों को जल्द पकड़ा जाएगा- एएसपी

वहीं रियासी के एएसपी ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को नुकसान पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों को जल्द ही पकड़ा जाएगा। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एक विशेष जांच दल का गठन भी किया है। इस मामले की जांच DSP स्तर के अधिकारी करेंगे। रियासी पुलिस जल्द से जल्द दोषियों की पहचान कर उन्हें कानून के तहत सजा दिलाने की कोशिश कर रही है, ताकि शांति बनी रहे। बता दें कि रियासी वहीं जगह है, जहां बीते दिनों एक आतंकी हमला हुआ था। आतंकियों ने 9 जून की शाम रियासी जिले के पौनी इलाके में शिव खोड़ी से कटरा जा रही यात्रियों की एक बस पर गोलीबारी की थी, जिससे बस पास की एक खाई में गिर गई थी और एक बच्चे समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में गिरफ्तार संदिग्ध के निशानदेही पर एनआईए की टीम ने कई जगह छापेमारी की है।

Tags:    

Similar News