कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान का बेंगलुरु में हुई पोस्टिंग! CISF ने दिया यह जवाब

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस व हिमाचल की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर भाई शेर सिंह महिवाल ने बताया, "मेरी बहन और जीजा दोनों एक ही महकमे में काम करते हैं। जीजा की पोस्टिंग बेंगलुरु हुई है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-03 15:33 GMT

कंगना रनौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस व हिमाचल की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर अभी निलंबित ही है। पहले खबर सामने आई थी कि महिला जवान को बहाल कर बेंगलुरु ट्रांसफर कर दिया गया है। लेकिन इस खबर के बाद सीआईएसएफ का बयान सामने आया है। सीआईएसएफ के मुताबिक कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर अभी भी निलंबित है। उसके खिलाफ विभागीय जांच जारी है। सांसद को थप्पड़ मारने के बाद महिला जवान को निलंबित किया गया था।

कुलविंदर कौर के भाई ने दी यह जानकारी

इस बीच कुलविंदर कौर का भाई शेर सिंह महिवाल भी सामने आया है। शेर सिंह ने बताया, "मेरी बहन और जीजा दोनों एक ही महकमे में काम करते हैं। जीजा की पोस्टिंग बेंगलुरु हुई है। बहन को उनके साथ अटैच किया गया है। इसलिए उनकी जगह यहां से बदली गई है। बच्चे पहले मेरे पास रहते थे, लेकिन अब बच्चे उनके साथ हैं।" शेर सिंह ने कहा, "जीजा अपनी ड्यूटी पर जा रहे हैं। उन्हें वहां पर क्वार्टर मिला है। बहन अभी घर पर है।" उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, "माफी नाम का शब्द हमारे पास नहीं है। बहन ने जो थप्पड़ मारा है, वह कंगना को नहीं है, वह थप्पड़ सिस्टम को मारा गया है।"

महिला जवान ने इसीलिए मारा था थप्पड़

गौरतलब है कि मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत को 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था। कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थीं। तभी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान महिला कॉन्स्टेबल के साथ बहस हुई और उसने थप्पड़ मारा था। महिला कॉन्स्टेबल का उसी वक्त एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कह रही है, "कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे हैं। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।"

Tags:    

Similar News