UGC NET RESULT 2024 LIVE: UGC NET परिणाम में देरी के चलते परीक्षार्थी हैं परेशान, सोशल मीडिया पर पूछा, कब जारी होगा रिजल्ट?

UGC NET RESULT 2024: ugc net परिणाम में हो रहे विलम्ब के कारण अभयर्थी काफ़ी परेशान हो चुके हैं वही दूसरी तरफ NTA किसी भी समय रिजल्ट की घोषणा कर सकता है

Written By :  Garima Shukla
Update:2024-10-04 18:01 IST

UGC NET RESULT 2024 LIVE: यूजीसी नेट 2024 परीक्षा परिणाम का इंतजार 12 लाख अभ्यर्थी को है.परीक्षा खत्म हुए एक महीने का समय पूरा हो चुका है. आंसर की भी जारी हो चुकी है जिसके लिए आपत्तियां भी दर्ज की जा चुकी हैं.. NTA यानि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा यूजीसी नेट रिजल्ट 2024 पर कोई भी अपडेट जारी नहीं किया गया है. इसके लिए अब सोशल मीडिया साइट एक्स पर #UGCNETResult2024 का लिंक भी ट्रेंड हो रहा है.परीक्षार्थी में अब परिणाम को लेकर बेसब्री देखने को मिल रही है. परीक्षार्थी रिजल्ट के बारे में सवाल उठा रहे हैं.

परीक्षार्थियों को है परिणाम का बेसब्री से इंतजार

हर जगह ये ही अपडेट आ रहा है कि परीक्षा परिणाम जल्द ही आ सकता है तमाम सम्भावनाओं के बावजूद भी परीक्षा में शामिल हुए सभी अभ्यर्थी का रिजल्ट अभी तक नहीं आया. इसके लिए NTA द्वारा रिजल्ट की या तो विशेष रणनीति तैयार हो रही है. कभी भी और किसी भी समय परिणाम की सूचना आ सकती है . कैंडिडेट्स 2024 पर लेटेस्ट अपडेट का इंतजार कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर परीक्षार्थी पूछ रहे सवाल

यूजीसी नेट परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स आक्रोश जाहिर कर रहे हैं. कैंडिडेट्स social media पर फिलहाल इससे संबंधित कई सवाल भी पूछ रहे हैं. एक्सपर्टस समय समय पर इसका जवाब भी दे रहे है कि जल्द ही नतीजे आ सकते हैं . परीक्षार्थियों ने सवाल करते हुए social मीडिया पर सवाल पूछा है कि पहले एनटीए ने यूजीसी नेट परीक्षा रद्द कर दी, फिर 3 महीने बार दोबारा शेड्यूल की और अब रिजल्ट जारी करने में इतनी देरी आखिर क्यों हो रही है. वहीं, एक कैंडिडेट ने पूछा है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी को अब बिना देरी के आज ही यूजीसी नेट रिजल्ट जारी कर देना चाहिए. ज्यादातर कैंडिडेट्स का कहना है कि रिजल्ट में हो रही देरी से उनका स्ट्रेस बढ़ता जा रहा है. फलहाल देखना है nta कब तक रिजल्ट की घोषणा करता है.

Tags:    

Similar News