Check Best Hotels In Agra: बेहद ही शानदार है आगरा के यह 5 स्टार होटल, जहां पूल के साथ मिलती हैं कई शाही सुविधाएं

Check Best Hotels In Agra:आपको कई तरह के शानदार जगहें घूमने के लिए मिल जाती हैं, इन जगहों पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी भारी संख्या में लोग आते हैं। और इन जगहों का लुत्फ उठाते हैं।

Update:2023-05-20 23:58 IST
Check Best Hotels In Agra (Image- Social media)

Check Best Hotels In Agra: ताजनगरी आगरा उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी फेमस है। जहां आपको कई तरह के शानदार जगहें घूमने के लिए मिल जाती हैं, इन जगहों पर देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी भारी संख्या में लोग आते हैं। और इन जगहों का लुत्फ उठाते हैं। इस शहर में ठहरने के लिए कई शानदार होटल भी मौजूद हैं, जहां पर आपको कई हर तरह की सुविधा मिल जाती है। शहर के इन 5 स्टार होटलों के बारे में आपको पूरी जानकारी दी जा रही है।

आगरा के 5 स्टार होटल

ताज होटल एंड कन्वेंशन सेंटर (Taj Hotel & Convention Centre)

आगरा में स्थित ताज होटल शहर का बेहद ही जाना-माना और फेमस 5 स्टार होटल है। जो ताजमहल से थोड़ी ही दूरी पर स्थित है, इस होटल में आप ताजमहल से पैदल भी जा सकते हैं। इस होटल के कमरों से आप ताजमहल का दीदार तो कर ही सकते हैं, इसके साथ ही आपको रूफटॉप, इन्फिनिटी पूल, स्पा आदि की सुविधा भी काफी आसानी से यहां पर मिल जाती है। इस होटल में मेहमानों के लिए फिटनेस सेंटर और स्टाइलिश कमरे बनाए गए हैं जिनमें फ्री वाई-फाई की सुविधा दी जाती है।

डबलट्री हिल्टन होटल (DoubleTree by Hilton Hotel)

ताजमहल से कुछ मिनटों की दूरी पर स्थित यह बेहद ही शानदार और दिल को छू लेने वाला होटल है। जहां आप शहर की संस्कृति का आनंद ले सकते हैं। परिवार के ठहरने, डेस्टिनेशन वेडिंग या बिजनेस ट्रिप के लिए यह एक आदर्श होटल है। विशेष सुविधाओं के साथ तैयार किए गए कमरों के साथ-साथ आपको यहां पर पूल की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही स्पा, जिम आदि की सुविधा भी इस होटल में दी गई है।

हॉलिडे इन आगरा एमजी रोड (Holiday Inn Agra Mg Road)

हॉलिडे इन आगरा के एमजी रोड पर स्थित काफी शानदार होटल है। जो शहर में ताजमहल के पास ही स्थित है। इस होटल से 15 मिनट की दूरी पर ही आगरा लाल किला और अकबर का मकबरा स्थित है। इस होटल से खेरिया हवाई अड्डा 8 किमी दूरी पर है तो मुख्य रेलवे स्टेशन आगरा कैंट 6 किलोमीटर दूर है। राष्ट्रीय राजधानी - दिल्ली से यमुना एक्सप्रेसवे का उपयोग करते हुए आप 2 घंटे में यहां पहुंच सकते हैं। जैसे ही आप होटल में प्रवेश करते हैं, एक उज्ज्वल लॉबी द्वारा यहां पर स्वागत किया जाता है। मीडिया हब और 43 इंच के स्मार्ट टीवी से यहां के कमरों को स्टाइलिश लुक दिया गया है। आश्चर्यजनक आउटडोर पूल में आराम कर सकते हैं। वहीं ऑल-डे-डाइनिंग रेस्तरां में आपको स्वादिष्ट खाना मिल जाता है।

जेपी पैलेस होटल (Jaypee Palace Hotel)

आगरा में रहने की जगह की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह जेपी पैलेस होटल एक बेहद ही शानदार जगह है। आपके "घर से दूर घर" के रूप में बना यह होटल के कमरे एक फ्लैट स्क्रीन टीवी, एयर कंडीशनिंग और एक मिनीबार से तैयार किया गया है। जिनमें फ्री इंटरनेट की सुविधा दी जाती है। जेपी पैलेस आगरा में रहने के दौरान मेहमानों को बेहद ही अच्छा और शानदार कमरा प्रदान करता है।

Tags:    

Similar News