Shopping Mall in Bareilly: जानिए बरेली के सबसे फेमस शॉपिंग माल्स, यहाँ शॉपिंग से लेकर पाइये बेहतरीन खाना भी

Famous Shopping Mall in Bareilly: आज हम आपको बरेली के सबसे फेमस शॉपिंग माल्स के बारे में बताने जह रहे हैं। जहाँ के फ़ूड कोर्ट भी काफी शानदार हैं और यहाँ आपको काफी टेस्टी खाना मिल जायेगा।

Update: 2023-08-10 04:07 GMT
Famous Shopping Mall in Bareilly (Image Credit-Social Media)

Famous Shopping Mall in Bareilly: उत्तर प्रदेश का बरेली शहर अपने झुमके के लिए तो काफी मशहूर है ही साथ ही साथ यहाँ आपको एक से बढ़कर एक स्वाद और शॉपिंग मार्केट भी मिल जाएगी। वहीँ जहाँ यहाँ की मार्केट एक से बढ़कर एक हैं वहीँ इसी क्रम में यहाँ पर कई मशहूर शॉपिंग मॉल भी हैं जहाँ लोग शॉपिंग करना बेहद पसंद करते हैं। आज हम आपको बरेली के सबसे फेमस शॉपिंग माल्स के बारे में बताने जह रहे हैं। जहाँ के फ़ूड कोर्ट भी काफी शानदार हैं और यहाँ आपको काफी टेस्टी खाना मिल जायेगा।

बरेली के सबसे फेमस शॉपिंग माल्स

1 . फ़ीनिक्स यूनाइटेड बरेली (PVR: Phoenix United, Bareilly)

बरेली में पिलीभित बायपास मार्ग पर स्थित फ़ीनिक्स यूनाइटेड मॉल काफी पॉपुलर है। यहाँ आपको केएफसी, पिज़्ज़ा हट, मैकडॉनल्ड्स, बर्गर किंग, डोमिनोस,नूडल्स स्टेशन, बच्चों के लिए हाउस ऑफ़ कैंडी, चाइनीज़ एक्सप्रेस, कैफ़े कॉन्टिनेंटल, बाबा बिरयानी, डोसा प्लेनेट, यो ढाबा, मोती महल, हंगर पॉइंट और रोला कोस्टा जैसे आउटलेट्स मौजूद हैं

पता: 01- Floor, पिलीभित बायपास मार्ग, Udyan Part 1, Ujjwal Phase - 1, Mahanagar Colony, बरेली, उत्तर प्रदेश 243002

2 . सिग्नेचर मॉल @99 (Signature Mall @99)

इस माल में भी आपको एक से बढ़कर एक आउटलेट मिल जायेंगे। जहाँ कई बड़े बड़े ब्रांड्स से लेकर शानदार फ़ूड ब्रांड्स भी उपलब्ध हैं।

पता: ग्रीन पार्क कॉलोनी, बरेली, उत्तर प्रदेश 243006

3 . बरेली सिटी मॉल (Bareilly City Mall)

पता: एम्बर हाईट, गार्डन सिटी, बरेली, उत्तर प्रदेश

4 . सिटी सेंटर मॉल (City Center Mall)

यहाँ भी आपको कई बड़े फ़ूड आउटलेट और शानदार फ़ूड कोर्ट है। जहाँ लोग घूमना खाना और शॉपिंग करना काफी पसंद करते हैं।

अगर आप भी बरेली घूमने या किसी काम से जा रहे हैं तो आप यहाँ की लोकल मार्किट के साथ साथ इन माल्स में भी कुछ समय बिता सकते हैं जहाँ आपको ब्रांडेड कपड़ों से लेकर हर तरह के सामान के साथ साथ बेहतरीन खाना भी खाने को मिल जायेगा।

Tags:    

Similar News