Bengaluru Famous Bakery: बेंगलुरू में ये बेकरी है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फेवरेट

Bengaluru Famous Bakery: बेंगलुरु में एक ऐसा बेकरी है जो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का पसंदीदा जगह है। जहां सामानों की वैरायटी बड़े स्तर पर मिलती है..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-06-30 02:30 GMT

Bengluru Famous Bakery and Super Market (Pic Credit-Social Media)

Famous Bakery In Bengaluru: थॉम्स बेकरी बेंगलुरु में शुरू की गई सबसे पुरानी बेकरियों में से एक है और यह सबसे पसंदीदा बेकरी है। यह बेकरी सोशल मीडिया पर आइकॉनिक और चर्चित जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मोस्ट फेवरेट जगहों में से एक है। यहां कीमतें बहुत सस्ती हैं और गुणवत्ता और मात्रा भी शीर्ष पायदान पर है। यह मध्य बैंगलोर के सबसे पुराने सुपरमार्केट में से एक है। यह एक ऐसी जगह है जहां बहुत सारी चीज़ें मिलती हैं। यहां पर किराने का सामान लगभग हर वो चीज़ मिलती है जो हम खरीदते हैं। यहां एक बेकरी सेक्शन भी है जहां पर कई तरह की पेस्ट्री, ब्रेड, बन और कई तरह के नमकीन खाद्य पदार्थ मिलते हैं। यह पर एक वाइन स्टोर भी है।

बेकरी के साथ विशाल सुपर मार्केट(Bakery and Super Market)

बैंगलोर में थॉम्स बेकरी और सुपरमार्केट ताज़ी बेक्ड वस्तुओं और किराने की वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला का एक रमणीय मिश्रण प्रदान करता है। प्रवेश करते ही, आपको ताज़ी बेक्ड ब्रेड और पेस्ट्री की आकर्षक सुगंध से स्वागत किया जाता है। बेकरी सेक्शन में कारीगरों द्वारा बनाई गई ब्रेड, केक, पेस्ट्री और डेसर्ट की एक प्रभावशाली श्रृंखला है।



नाम: थॉम्स बेकरी (Thoms Bakery)

लोकेशन: 1, XJR7+CVW 1/2, सेंट जॉन्स हाई स्कूल पुलिकेशी नगर, 2, व्हीलर रोड, सिंधी कॉलोनी, पुलिकेशी नगर, बेंगलुरु, कर्नाटक

समय: सुबह 8:30 बजे से रात के 9:30 बजे तक

दो लोगों के लिए औसत कीमत: 400/- रूपए 



केक, पेस्ट्री, और भी बहुत कुछ है फेमस

ब्रेड का चयन विशेष रूप से उल्लेखनीय है, जिसमें क्लासिक सॉरडॉफ़ और मल्टीग्रेन लोफ से लेकर फ़ोकैशिया और ब्रियोचे जैसी विशेष वस्तुओं तक के विकल्प हैं। उनके केक और पेस्ट्री भी उतने ही आकर्षक हैं, जिनमें हर स्वाद और अवसर के अनुरूप कई तरह के स्वाद और डिज़ाइन हैं। अगर आप उनके प्रसिद्ध पफ और समोसे आज़माना चाहते हैं, तो आपको शाम 5 बजे तक वहाँ पहुँच जाना चाहिए।



सुपरमार्केट का बेस्ट एक्सपीरियंस (Bakery and Supermarket) 

माहौल के मामले में, थॉम्स बेकरी और सुपरमार्केट गर्मजोशी और आकर्षण का अनुभव कराता है। विशाल लेआउट आसान नेविगेशन की अनुमति देता है। चाहे आप चलते-फिरते पेस्ट्री ले रहे हों या अपनी साप्ताहिक किराने की खरीदारी कर रहे हों, थॉम्स एक सुखद और आनंददायक अनुभव प्रदान करता है। थॉम्स बेकरी के सामने सीमित पार्किंग स्थान उपलब्ध हैं।



ये है विराट कोहली के फेवरेट आइटम 

पफ्स स्वाद पर धमाके के साथ सुपर परतदार मिलता है। जिसमे एक के बाद एक कई लेयर लगे होते है। सॉसेज में वह परफेक्ट स्मोक्ड स्वाद भी मिलता है, यहां पर ब्रेड भी सुपर सॉफ्ट और स्वादिष्ट होता है। चीज़केक में क्रीम चीज़ और बटर क्रीम का कॉम्बिनेशन रहता है। पैसे के अनुसार यह पूरी तरह से योग्य था, और चॉकलेट पेस्ट्री क्रीम की संतुलित मात्रा के साथ सॉफ्ट होती है।



कुछ प्रसिद्ध बेकरी उत्पादों की कीमतें 

कीमतें - चिकन पफ - ₹22/-

एग पफ - ₹20/-

स्मोक्ड चिकन सॉसेज रोल - ₹60/-

ब्लूबेरी चीज़केक - ₹75/-

चॉकलेट फज पेस्ट्री - ₹45/-

बेकरी में बस यह है कमी

स्वाद कीमत और वैरायटी के मामले में यह बेकरी शॉप अव्वल गई। लेकिन यहां पर एक कमी भी देखने को मिलती है। यहां पर बैठने की कोई जगह नहीं है, इसलिए आप या तो टेकअवे कर सकते हैं या बेकरी के बाहर खड़े होकर खा सकते हैं।



Tags:    

Similar News