Bhopal Famous Momos: भोपाल वालों मोमोज खाने इस दुकान पर जरूर जाना, रेस्तरां को फेल कर देगा यहां का टेस्ट

Bhopal Famous SMomos Shop: चलिए हम आपको लेकर चलते है, ऐसे ही एक अनोखे और फेमस शॉप पर जहां पर मोमोज की वैरायटी और उसका स्वाद दोनों ही आपके मुंह में पानी लाने में सफल होगा।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-28 13:55 GMT

Bhopal Famous Momos (Pic Credit - Social Media)

Bhopal Famous SMomos Shop: खाने के शौकिन लोगों के लिए भोपाल में एक बहुत ही मजेदार फूड स्टॉल हम आपके लिए लेकर आए है। आजकल हर वर्ग के लोग खास कर यंगस्टर फास्ट फूड खाने के शौकिन है। जो बेहतर और वैरायटी के साथ मोमजद खाना पसंद करते है। तो चलिए हम आपको लेकर चलते है, ऐसे ही एक अनोखे और फेमस शॉप पर जहां पर मोमोज की वैरायटी और उसका स्वाद दोनों ही आपके मुंह में पानी लाने में सफल होगा।

सिद्धी विनायक मोमोज

भोपाल के लालघाटी क्षेत्र में स्थित एक फूड स्टॉल अपने मोमज के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस दुकान का नाम सिद्धी विनायक मोमोज है। जिसे एक अंकल चलाते है। यहां पर वे विभिन्न प्रकार के मोमोज लोगों को खिलाते है। यहां आपको वेज, चीज और पनीर मोमोज की फिलिंग मिलती है। जो स्टीम, फ्राई और ग्रेवी के साथ सर्व की जाती है।

मेन्यू में वैरायटी और स्वाद दोनों

सिद्धी विनायक मोमोज स्टॉल पर आपको मोमोज के प्रकार और मोमोज में स्वाद दोनों मिलता है। ये वेज मोमोज के स्टीम, फ्राई, क्रंची और तंदूरी मोमोज के साथ, चीज मोमोज के भी स्टीम, फ्राई, क्रंची और तंदूरी वहीं तीसरी पनीर मोमोज के भी स्टीम, फ्राई, क्रंची और तंदूर मोमोज मिलता है। आपको मोमोज दो तरह की चटनी हरे और लाल तीखी चटनी के साथ सर्व किया जाता है। आपको एक्स्ट्रा डीप भी आपको मांगने पर मिल जाता है।

यहां पर मोमोज की कीमत भी उनके प्रकार के अनुसार अलग अलग है। जैसे, नार्मल वोज मोमोज की कीमत आपको 50/- रुपए और वहीं तंदूरी मोमज की कीमत 90 रूपए पड़ेगी। उसी तरह पनीर के स्टीम मोमोज 60 रूपए और तंदूरी 100 रुपए कीमत पर उपल्बध है। सबसे महंगे यहां पर चीज तंदूरी मोमोज है। जो 110 रुपए प्लेट है।

नाम – सिद्धी विनायक मोमोज

औसत कीमत – 50 रूपए से 110/- रूपए

लोकेषशन : लालघाटी, नियर विष्णु शर्मा, भोपाल


Tags:    

Similar News