Cheapest Winter clothes In Agra : आगरा के इस क्लॉथ जंक्शन में मिलेंगे सबसे सस्ते विंटर क्लॉथ, शानदार है कलेक्शन

Cheapest Winter clothes In Agra: आगरा का क्लॉथ जंक्शन बना लोगों के आकर्षण का केंद्र। आप भी जरूर जाएं यहां

Update: 2023-12-12 10:45 GMT

Cheapest Winter clothes In Agra

Cheapest Winter clothes In Agra : इन दिनों सर्दी का मौसम चरम पर है। इसी कड़ी में यूपी में भी कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है। लोगों ने अलाव जलाना शुरू कर दिया है। साथ ही गर्म कपड़े भी पहने जा रहे हैं। वहीं, दुकान भी लगने लगी है। इसी बीच आगरा में लगने वाला तिब्बती मेला लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहा है। जिसमें दूर दराज से लोग नए और गर्म कपड़ों की शॉपिंग करने वहां पहुंच रहे हैं। यहां आपको सस्ता से लेकर महंगा हर प्रकार का कपड़ा मिलेगा। बता दें कि बाजारों में नए-नए कलेक्शन के कपड़े बिकने शुरू हो गए हैं। यहां आपके छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर प्रकार के गर्म कपड़े मिलेंगे। जिनमें दस्ताने, इनर, टोपी, मफलर मौजा, स्वेटर, ब्लैंकेट, रजाई, शॉल, कारपेट, आदि शामिल है।

विदेशों से जाते हैं ग्राहक

वहीं, आगरा एक टूरिस्ट प्लेस है जहां हर दिन देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी पर्यटक यहां पहुंचते हैं। इसी कड़ी में गर्म कपड़ों का या बाजार जिसे क्लॉथ जंक्शन भी कहा जाता है, लोगों के बीच काफी फेमस है। यहां पहुंचने वाले हर पर्यटक इस बाजार में जरूर जाते हैं और अपने मनपसंदीदा लेटेस्ट फैशन कलेक्शन को बेहद के किफायती दामों में खरीदते हैं। इसके अलावा, सड़कों पर भी लोग दुकान लगाकर गर्म कपड़े सेल करते हैं। इन दुकानों में भारी संख्या में भीड़ देखी जाती है।



100 रुपये से है शुरू

बता दें कि इन बाजारों में आपको पारंपरिक पोशाक मिलेगा जो देश की संस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करता है। यह पोशाक आपको गर्मी प्रदान करने के साथ थी आपको एक अट्रैक्टिव और बेहतरीन लुक प्रदान करेगा। इसलिए यदि आप आगरा जाते हैं तो इस बाजार में जरूर रुख करें यहां के लेटेस्ट कलेक्शन को आप ₹100 से 5000 तक में खरीद सकते हैं। यहां आपको दुकानों का समूह नजर आएगा। सभी के पास आपको अलग-अलग तरह के आइटम देखने को मिलेंगे।

Tags:    

Similar News