Ajay Devgn Ny Cinema: अजय देवगन के NY सिनेमा में लें फिल्मों का आनंद, लग्जरी सुविधाएं कर देंगी हैरान

Ajay Devgn Ny Cinema: सिनेमाप्रेमी अक्सर नई फिल्में देखने के लिए थिएटर जान पसंद करते हैं। अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो हम आपको गुड़गांव का एक थिएटर बताते हैं।

Update: 2024-07-17 10:10 GMT

Ajay Devgn Ny Cinema (Photos - Social Media) 

Ajay Devgn Ny Cinema : दृश्यम, सिंघम, गोलमाल समेत एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाले अजय देवगन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अजय ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू जमकर बिखरा है और आज भी उनकी फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आती है। जाने वाली हर फिल्म का दशक बेसब्री से इंतजार करते हैं। बड़े पर्दे पर अपना जादू भी खेलने वाले अजय देवगन न सिर्फ एक्टिंग बल्कि बिजनेस के मामले में भी काफी आगे है। बड़े पर्दे पर उन्होंने अपना टैलेंट तो दिखाई ही है लेकिन बड़े पर्दे का जादू लोगों तक पहुंचाने के मामले में भी को पीछे नहीं है। दरअसल और वही सिनेमा के नाम से देश में उनके अलग-अलग थिएटर हैं जहां सिनेमा प्रेमियों को एक से बढ़कर एक फिल्में देखने का मौका मिलता है। चलिए आज हम आपको और एनवाई सिनेमा के बारे में बताते हैं।

सिर्फ 200 रुपए में देखें एनवाई सिनेमा में फिल्म (Watch a Movie in NY Cinema For Just Rs 200)

एनवाई सिनेमा की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यहां हर लेवल का सिनेमाप्रेमी फिल्म देख सकता है। यहां केवल 200 रूपये में आप अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते हैं। जाहिर सी बात है कि ये अजय देवगन का वेंचर है तो इसमें लग्जरी की कोई कमी नहीं होगी। जब आप इसकी लॉबी देखेंगे तो आपका दिल।खुश हो जाएगा। यहां का ऑडिटोरियम भी काफी खास है। यहां कॉकटेल और स्नैक्स कॉर्नर भी है। आप यहां अल्ट्रा लग्जरी मूवी एक्सपीरियंस ले सकते हैं।


कहां है एनवाई सिनेमा (Where is NY Cinema)

अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो थिएटर ऐलन एपिक मॉल, सेक्टर 70 गुड़गांव में मौजूद है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, जिन्होंने एनवाई सिनेमाज ( अपने बच्चों न्यासा और युग देवगन के शुरुआती नामों पर आधारित ) के ब्रांड नाम से मल्टीप्लेक्स व्यवसाय शुरू किया है, अगले 4-5 वर्षों में 250 स्क्रीन खोलने की योजना बना रहे हैं।  

Tags:    

Similar News