इंदौर में FOC24 लेकर आया है डेली डब्बा सर्विस, अब 3500 रुपए महीने में खाएं दो टाइम भरपेट खाना

Daily Dabba Service in Indore : बाहर रहने वाले लोगों के लिए वैसे भी अच्छा खाना बना पाना और खाना सबसे बड़ी चुनौती होती है। लेकिन अब FOC 24 ने आपकी समस्या दूर कर दी है।

Update: 2024-07-05 05:15 GMT

Daily Dabba Service in Indore (Photos - Social Media)

Daily Dabba Service in Indore : मध्य प्रदेश का व्यावसायिक नगर इंदौर देश में स्वच्‍छता में नंबर वन है। यहां के प्रसिद्ध स्थान है राजबाड़ा, गोपाल मंदिर, लाल बाग पैलेस, खजराना गणेश मंदिर, बिजासन माता का मंदिर, पितृ पर्वत, गोम्मट गिरी, देवगुराड़िया आदि कई स्थान ऐसे हैं जो इंदौर के अंदर ही है। मराठा सम्राज्य के प्रभुत्व के कारण यहाँ मराठी बोलने वाले लोगो की भी काफ़ी संख्या हैं। प्रदेश के एक मुख्य शहर होने के साथ ही यहाँ विभिन्न राज्यो से आकर बसे पर्याप्त संख्या में लोगो के साथ अन्य भाषाएँ जैसे बुंदेली, मालवी, गुजराती, सिंधी, बंगाली, छत्तीसगढ़ी,उर्दू भी बोली जाती हैं।

इन सबके अलावा इंदौर को अपने बेहतरीन खान के लिए पहचाना जाता है। यहां पर मेघदूत से लेकर 56 और सराफा समेत कई सारे ऐसे स्थान मौजूद हैं। जहां पर आप स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। इंदौर ऐसी जगह है जहां पर कहीं सारे स्टूडेंट रहकर पढ़ाई करते हैं और कुछ लोग यहां पर जॉब के लिए भी आते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं तो आपके लिए हाल ही में FOC 24 Indore ने डेली डब्बा सर्विस शुरू की है जिसमें आप क्रीमी आइटम्स और फाइव मिल आइटम्स अपने लिए चुन सकते हैं।

मिलेंगे ये ऑप्शन (You Will Get These Options)

इस डब्बा सर्विस में आपको थ्री कोर्स मील और 5 कोर्स मील का ऑप्शन सोमवार से लेकर शुक्रवार तक मिलेगा। इसमें आपको डेली सब्जी की अलग-अलग वैरायटी, ताजी और पतली रोटी, सीक्रेट स्वीट के साथ दाल चावल का कॉम्बिनेशन मिलने वाला है।


कितनी है कीमत (How Much Is The price)

अगर आप 3 कोर्स मील सुनते हैं तो इसके लिए आपको ₹3500 हर महीने देने होंगे। वहीं फाइव कोर्स मील आपको ₹4500 हर महीने में मिलेगा। दोनों पैकेज में आपको 60 मिल्स मिलने वाले हैं। यानी की 30 लंच और 30 डिनर इसमें शामिल है।


ऐसे लगाएं डेली डब्बा (Install Daily Box Like This)

अब आप स्टूडेंट हो या फिर इंदौर में रहकर जॉब कर रहे हैं। आप आराम से डेली डब्बा सर्विस शुरू करके अपने खाने की टेंशन से फ्री हो सकते हैं। इस जगह से 3 किलोमीटर के रेडियस में डिलीवरी फ्री है। अगर आप भी डेली डब्बा सर्विस शुरू करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 911144455 पर कांटेक्ट करना होगा।

पता - दिल्ली डब्बा सर्विस अगर आप जाकर देखना चाहते हैं और शुरू करवाना चाहते हैं तो इसका पता शॉप नम्बर G1 बिजनेस वे, 19/4 न्यू पलासिया इंदौर है। 

Tags:    

Similar News