Ghaziabad Shopping Places: कॉटन साड़ी की करना चाहते हैं खरीदी, गाजियाबाद के ये मार्केट हैं बेस्ट

Ghaziabad Shopping Places: साड़ी एक ऐसा इंडियन आउटफिट है जो हर महिला की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है। अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ मार्केट के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-04-11 14:22 GMT

Shopping Places In Ghaziabad (Photos - Social Media)

Shopping Places In Ghaziabad: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। मौसम बदलने के साथ-साथ हर किसी के पहनावे में भी परिवर्तन आ जाता है। दरअसल, हर मौसम के हिसाब से शरीर के लिए अलग-अलग तरह के कपड़े अच्छे रहते हैं। ठंड में जहां मोटे कपड़े अच्छे लगते हैं तो गर्मी के समय शरीर पर हल्के और पतले कपड़े पहनना सही होता है। गर्मियों के मौसम में हर किसी के वार्डरोब में हल्के और पतले कॉटन से बने कपड़े देखे जाते हैं। ऑफिस गोइंग गर्ल्स और महिलाओं को इस समय अक्सर कॉटन के कुर्ते या साड़ियां खरीदते हुए देखा जाता है। कॉटन की साड़ी पहनने में बहुत कंफर्टेबल होती है और यह दिखने में भी खूबसूरत लगती है। अगर आप चाहे तो आपको ऑनलाइन कई तरह को कोटियों साड़ी आसानी से मिल जाएगी। लेकिन अगर आप मार्केट से साड़ी की खरीदारी करने के बारे में सोच रही है, तो गाजियाबाद में कुछ ऐसे मार्केट मौजूद है जहां से आप बेस्ट से बेस्ट कॉटन की साड़ी खरीद सकते हैं। इस मार्केट में आपको बहुत कम कीमत में साड़ियां मिल जाएगी।

गांधीनगर मार्केट (Ghaziabad Gandhi Market)

गांधीनगर में आपको गर्मियों के मौसम में आसानी से कॉटन साड़ी की ढेर सारी वैरायटी मिल जाएगी। कलर डिजाइन के मामले में यहां आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलने वाली है। दिल्ली के बड़े-बड़े बाजार भी इस मार्केट के आगे फेल है। यह मार्केट सुबह 11:00 बजे से रात 12:00 बजे तक खुला रहता है।

Gandhi Market

राज नगर मार्केट (Ghaziabad Raj Nager Market)

अगर आपको कॉटन की साड़ी की खरीदारी करनी है तो आपको राजनगर मार्केट जाना चाहिए। यहां आपको लेटेस्ट डिजाइन की एक से बढ़कर एक साड़ियां मिल जाएंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां शादियों की कीमत ₹250 से शुरू हो जाती हैं। अगर आप डिजाइनर साड़ी खरीदना चाहती हैं तो वह भी हजार रुपए में आपके यहां आसानी से मिल जाएगी। सुबह 10:00 बजे से रात 11:00 बजे तक की बाजार खुला रहता है।

Raj Nager Market

शास्त्री नगर मार्केट (Ghaziabad Shashti Nager Market) 

अगर आपको फैशन के हिसाब से या फिर पार्टी के लिए साड़ी खरीदना है तो शास्त्री नगर मार्केट बेस्ट है। इस मार्केट की सबसे अच्छी खासियत यह है कि यहां आपको ₹250 से लेकर ₹500 तक की रेंज में आसानी से साड़ियां मिल जाएंगी। सुबह 10:00 बजे से लेकर रात 10 बजे तक ये मार्केट खुला रहता है।

Shashti Nager Market


Tags:    

Similar News