India Famous Cafe-Restaurants: महानगरों के इन रेस्टोरेंट और कैफे में लें स्वादिष्ट फूड का आनंद, यहां देखें खासियत

India Famous Cafe-Restaurants: परिवार या दोस्तों के साथ जब भी समय बिताने की बात आती है तो किसी अच्छी जगह पर जाने के बारे में सोचा जाता हैं।आज हम आपको कुछ शानदार जगहों के बारे में बताते हैं।

Update:2024-03-27 18:05 IST

India Famous Cafe-Restaurants (Photos - Social Media)

India Famous Cafe-Restaurants: जब भी हमें अपने परिवार, दोस्तों या फिर किसी खास व्यक्ति के साथ अच्छा समय बताना होता है। तो हम किसी ऐसी जगह की तलाश करते हैं, जहां पर हम शांति से क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें और वहां पर हमें स्वादिष्ट खाने का आनंद भी लेने को मिल जाए। अगर आप भी अपनी फैमिली के साथ कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं। तो आज हम आपको मुंबई, बेंगलुरु और गोवा में मौजूद कुछ कैफे के बारे में बताते हैं। यहां आप बेहतरीन फूड एंजॉय कर सकेंगे।

मुंबई

नादरा गोरेगांव

मुंबई का यह रेस्टोरेंट बहुत ही बेहतरीन है। मैंगलोरियन घी रोस्ट, केरल के स्टू, पुरानी दिल्ली के सीक कबाब से लेकर तुर्की कबाब, अग्लियो ओलियो और फ्रेश स्पेगेटी जैसी चीज आपके यहां खाने को मिल जाएगी। यह रेस्टोरेंट बुटीक होटल के ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद है। जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं। कुरकुरी पेरी-पेरी इडली पॉपकॉर्न, कॉकटेल, सीक कबाब, अप्पम, नीर डोसा भी यहां मिल जाएगा।

ला पैंथर

इस रेस्टोरेंट का इंटीरियर और यहां की यूरोपियन डिश ही इसकी खासियत है। यहां रोमन स्टाइल फर्नीचर बना हुआ है। यहां फ्रेश पिज्जा, डिप्स, सिग्नेचर कॉफी और कॉकटेल्स जैसी डिशेज का स्वाद यहां लिया जा सकता है।

दिल्ली एनसीआर

स्मोक हाउस पिज्जेरिया

दिल्ली के डीएलएफ एवेन्यू में यह शानदार रेस्टोरेंट मौजूद है। यहां पिज्जा बुराटा और चिली जैम, लैंब केफ्ता के साथ परोसा जाता है। यहां इटेलियन स्ट्रीट सैंडविच, फ्रेश सैलेड, एवोकाडो टोस्ट जैसे हेल्दी ऑप्शंस भी मिल जाते हैं। स्पाइसी प्रॉन्स और पुल्ड चिकन पिज्जा यहां की खासियत है।

लावोने कैफे

अगर आप क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं तो यह कैफे एक बेस्ट ऑप्शन है। यूनिक फ्रेंच ब्रेकफास्ट, स्मूदी बाउल, फ्रेंच टोस्ट, रागी मेल्ट, ट्रफल मशेड आलू और ऑमलेट जैसी चीजें यहां बहुत टेस्टी रहती है। पिज्जा, सैंडविच, बर्गर पास्ता के साथ डेजर्ट जैसे स्ट्रॉबेरी राइस पुडिंग और चीजकेक भी यहां मिलता है।

रोमियो लेन

अगर आप गोवा में अच्छा समय बिताना चाहते हैं तो रोमियो लेन एक बेस्ट ऑप्शन है। अरपोरा रिवर के तट पर बना हुआ यह बहुत ही शानदार है। आप यहां पर कोई बड़ी पार्टी या कॉकटेल पार्टी आयोजित कर सकते हैं। आप चाहे तो रिवर के पास प्राइवेट डिनर भी कर सकते हैं।

सेंचुरी बार एंड किचन

इस शानदार से रेस्टोरेंट को ढाई सौ साल पुराने किले में बनाया गया है। यहां पर इन डोर डाइनिंग एरिया के साथ, बच्चों के खेलने के लिए आउटडोर एरिया, प्राइवेट बैठने की जगह भी उपलब्ध है।


Tags:    

Similar News