Wholesale Market In Indore: होलसेल रेट पर खरीदना चाहते हैं एक से बढ़कर एक कुर्तियां, इंदौर की इस जगह पर करें विजिट

Wholesale Market In Indore: इंदौर में खरीदारी करने के लिए एक से बढ़कर एक मार्केट उपलब्ध है जहां पर आपको कम कीमतों में बढ़िया से बढ़िया सामान मिल जाएगा। अगर आप कुर्ते और गाउन की खरीदारी करना चाहते हैं तो चलिए आज आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं।

Update: 2023-12-29 13:40 GMT

nighty (Photo - Social Media) 

Wholesale Market In Indore: इंदौर मध्य प्रदेश का एक ऐसा शहर है जिसे एमपी की आर्थिक राजधानी के रूप में पहचाना जाता है। पर्यटन के लिहाज से यहां पर आपको कई सारी जगह मिल जाएगी। इसके अलावा यह शहर अपनी स्वच्छता, खान-पान और ढेर सारे बाजारों के लिए भी बहुत प्रसिद्ध है। अगर आप इंदौर के रहने वाले हैं तो जाहिर सी बात है आपके यहां के एक से बढ़कर एक सस्ते बाजारों के बारे में जरूर पता होगा। इंदौर में कई सारे ऐसे बाजार हैं जहां पर बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक सामानों की खरीदी की जा सकती है। अगर आप इंदौर में नए हैं या फिर यहां पर शॉपिंग करने के लिए जाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आप होलसेल कीमत पर एक से बढ़कर एक वैरायटी के कुर्ते और गाउन खरीद सकते हैं। बताते हैं कि इंदौर में की दुकान कहां पर है जहां से ₹70 से कुर्ते की शुरुआत हो जाती है।

सिर्फ 70 रुपए में खरीदें कुर्ते

जब आप इंदौर की दुकान पर पहुंचेंगे तो आपको एक नहीं बल्कि ढेर सारी वैरायटी देखने के लिए मिल जाएगी। यहां मात्र ₹70 की शुरुआत से आप कुर्ते, गाउन नाइट सूट, लोअर टीशर्ट और सारे बेसिक वेयर खरीद सकते हैं। अगर आप कॉटन में गाउन यानी चीज खरीदना चाहते हैं तो उसकी शुरुआत सिर्फ 150 रुपए से हो जाती है। जो लोग अपने लिए नाइट सूट की खरीदारी करना चाहते हैं उनके लिए यहां पर ढेर सारे ऑप्शन उपलब्ध है वह यहां शर्ट लोवर फॉर्म और शर्ट लोवर फॉर्म में अपने लिए नाइट सूट की खरीदारी कर सकते हैं। एक से बढ़कर एक वैरायटी की टीशर्ट आपने लिए यहां पर अवेलेबल है जिसके लिए मीडियम से लेकर ओवर साइज तक आपके यहां मिल जाएगा। अगर महिलाएं अपने लिए नाइटवियर खरीदना चाहते हैं तो उसकी भी खूबसूरत रेंज यहां पर अवेलेबल है। मेटरनिटी गाउन हो या फिर ए लाइन गाउन सब की एक से बढ़कर एक कलर और वैरायटी यहां देखने के लिए मिल जाएगी।



कहां हैं ये शॉप

अगर आप कुर्ता गाउन नाइट सूट और नाइटवियर की खरीदी करने के लिए इस होलसेल दुकान पर जाना चाहते हैं तो आपको नाकोड़ा टावर निहालपुरा मार्केट जाना होगा। यहां पर आशीर्वाद कलेक्शन नाम से एक दुकान मौजूद है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी का सामान बहुत ही सस्ता दामों में मिल जाएगा। होलसेल दुकान पर बल्क में ऑर्डर तो दिया ही जा सकता है। इसके अलावा अगर आपको सिंगल पीस चाहिए तो यहां पर वह भी आसानी से मिल जाते हैं। अगर आप भी खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं और इंदौर की किसी सस्ती जगह को ढूंढ रहे हैं तो यहां जाना बेस्ट साबित होगा।

Tags:    

Similar News