Indore Wholesale Cloth Market: इंदौर में ढूंढ रहे हैं ब्राइडल आउटफिट शॉप, इस जगह से अफोर्डेबल दामों में करें खरीदारी

Indore Wholesale cloth Market : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और इसके साथ खरीदारी का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए इंदौर को एक शानदार जगह के बारे में जानते हैं।

Update: 2024-01-26 04:30 GMT

Indore Wholesale cloth Market (Photos - Social Media)

Indore Wholesale cloth Market : शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। नए साल की शुरुआत के साथ ही बाजारों की रौनक दिखाई देने लगी है और अब जब शादियां शुरू हो गई है तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है और इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट खरीदने के लिए मिल जाएंगे।

जब भी शादी की बात आती है तो हर दुल्हन यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी दुल्हन को पहनते हुए ना देखे हों। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको इंदौर की कुछ ऐसी दुकानों की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट ब्राइडल आउटफिट आराम से मिल जाएंगे और हम यहां आपको ब्राइडल साड़ी की दुकानों के बारे में बता रहे हैं।

एक ही छत के नीचे फैशन का बाजार

अगर आप शादी करने जा रहे हैं और अपनी शादी में कोई खूबसूरत सा आउटफिट पहनने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इंदौर की एक ऐसी दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको एक ही छत के नीचे दूल्हा और दुल्हन के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट मिल जाएंगे वह भी रेंट पर। आजकल कुछ लोग ऐसे होते हैं जो वेडिंग आउटफिट खरीदने की जगह रेंट पर लेना पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी में पहने जाने वाले आउटफिट काफी हैवी होते हैं और इन्हें एक बार शादी में पहनने के बाद दूसरी बार कहीं पहन पाना लगभग मुश्किल काम होता है। ऐसे में पैसे की बचत करने के उद्देश्य से लोग रेंट पर कपड़े खरीदना पसंद करते हैं।



कितना है किराया

अगर आप इस शॉप से अपनी शादी के लिए खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको ₹2000 से लेकर 15000 तक में एक से बढ़कर एक वेडिंग आउटफिट यहां पर देखने को मिल जाएंगे। सबसे खास बात यह है की वेडिंग आउटफिट के साथ आपके यहां पर ज्वेलरी भी प्रोवाइड करवाई जाएगी। वहीं अगर आप दूल्हा या दुल्हन के भाई बहन है या फिर आपका कुछ और रिश्ता है और आप लहंगा पहनना चाहते हैं तो वह भी यहां 1000 से 6000 के रेंट में उपलब्ध है। इसके साथ भी ज्वेलरी अवेलेबल करवाई जाएगी।

लड़को के लिए क्या

इंदौर की इस दुकान पर लड़कियों के लिए एक से बढ़कर एक वेडिंग आउटफिट मौजूद है जिनमें लहंगा और गाउन शामिल है। इसके अलावा लड़कों के लिए यहां पर शेरवानी, अचकन, जोधपुरी, ब्लेजर और को सूट के एक से बढ़कर एक ऑप्शन मौजूद है। वह भी आपको सिर्फ 1000 से लेकर 5000 तक के रेंट पर मिल जाएंगे।



हर फंक्शन के लिए ड्रेस

यह दुकान इतनी शानदार है कि यहां पर आपको शादी के हर फंक्शन से जुड़े हुए आउटफिट मिल जाएंगे। हल्दी, मेहंदी हो संगीत या फिर रिसेप्शन आपके यहां एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलेगी। आपको बस यहां जाकर अपनी पसंद उन्हें बतानी होगी और आपके सामने ढेर सारे ऑप्शन पेश कर दिए जाएंगे।



कहां है दुकान

अगर आप भी अपनी शादी के लिए रेंटल आउटफिट लेने के बारे में सोच रहे हैं और एक से बढ़कर एक डिजाइनर और ट्रेंडी आउटफिट पहनना चाहते हैं तो आपको इस दुकान पर जरूर जाना चाहिए। इस दुकान पर पहुंचने के लिए आपको इंदौर के गोपाल मंदिर से होते हुए सर्राफा बाजार जाना होगा यहां विजय चाट हाउस के पास भंसाली ज्वेलर्स के ऊपर यह शानदार सी दुकान मौजूद है। इस दुकान का नाम दूल्हा दुल्हन श्रृंगार रेंटल स्टोर है। तो फिर सोच क्या रहे हैं अगर आप भी अपनी शादी में एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनना चाहते हैं तो पहुंच जाइए इस दुकान पर और ले लीजिए अपने पसंदीदा कपड़े।

Tags:    

Similar News