Italy Tour Package: कम बजट में एक्सप्लोर करें इटली की ये जगह, कहीं इतिहास तो कहीं की आबोहवा में है इश्क

Italy Budget Tour Package: मुकेश अंबानी ने अनंत के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन पर करोड़ों खर्च किए हैं। इटली क्रूस पर किया गया यह फंक्शन काफी महंगा था लेकिन।आप चाहे तो इटली की जगह कम खर्चे में घूम सकते हैं

Update: 2024-06-07 09:08 GMT

Place To Visit In Italy  (Photos - Social Media)

Italy Budget Tour Package: सोशल मीडिया पर इन दोनों अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के दूसरे प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो जमकर वायरल हो रही है। 29 में से 1 जून तक इन दोनों का विशाल क्रूस पर प्री वेडिंग फंक्शन आयोजित किया गया था। 12 जुलाई को यह कपल मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और इससे पहले उन्होंने इटली में क्रूस पर जमकर मौज मस्ती की है। प्री वेडिंग की जो तस्वीर सामने आई है उसे हिसाब से इवेंट में होने वाली चीजों ने लोगों को हैरान कर दिया है। मुकेश अंबानी ने प्री वेडिंग फंक्शन पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं लेकिन अगर आप चाहे तो कम पैसों में भी इस रोमांटिक देश का टूर कर सकते हैं।

रोम (Rome)

अगर आप चाहे तो इटली की राजधानी रोम घूम सकते हैं। यहां पर वेटिकन सिटी जरूर एक्सप्लोरर करें। यहां आप सेंट पीटर्स बेसिलिका और व्हॅटिकन म्यूजियम की कला और वास्तुकला दोनों ही देख सकते हैं। आपके यहां ऑथेंटिक इटालियन फूड का आनंद लेने को भी मिलेगा।

Rome


कोलेसियम (Colosseum)

यह एक प्रकार का अखाड़ा है जो इटली के सबसे चर्चित और ऐतिहासिक इमारत में से एक है। यहां पर कारी 50000 दर्शन कार्यक्रम को देख सकते हैं जिसमें जंगली जानवरों को आपस में लड़ाया जाता है इसे 80 गेट वाला अखाड़ा भी कहा जाता है।


Colosseum


ग्रैंड केनाल (Grand Canal)

यह इटली का सबसे फेमस टूरिस्ट प्लेस है और कपल्स के लिए एक रोमांटिक डेस्टिनेशन है। आप चाहे तो ग्रैंड कैनल का दीदार कर सकते हैं यह वेनिस शहर का मुख्य जलमार्ग है और इस द सिटी ऑफ वाटर भी कहते हैं।




 


पियाजा डेल कैम्पो सिएना (Piazza Del Campo Siena)

इटली के सियान में मौजूद यह जगह अपनी खूबसूरती की वजह से पहचानी जाती है। यह जगह टकसन के सबसे ऐतिहासिक केदो में से एक है और साल में दो बार यहां पर घोड़े की दौड़ का आयोजन भी किया जाता है।

वेरोना एरिना (Verona Arena)

रोमियो जूलियट के लिए फेमस यह शहर अपनी आबो हवा में इश्क को लिए हुए हैं। अपनी फेमस लव स्टोरी के लिए वेरोना शहर दुनिया भर में फेमस है। आप यहां बहुत कम पैसे में पार्टनर के साथ यादगार पल गुजार सकते हैं।

Grand Canal

 

Tags:    

Similar News