Lucknow Shawarma Shop: शोरमा खाने पर आपको मिलेंगे पैसे, जानिए कैसे जीत सकते हैं आप ये धनराशि

Lucknow Famous Shawarma Shop: लखनऊ में एक रेस्टोरेंट ने एक बेमिसाल स्कीम शुरू की है जिसके तहत आपको उनका स्वादिष्ट शोरमा परोसा जायेगा और आपको इसके बदले उन्हें पेमेंट नहीं करना है।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2023-09-29 03:30 GMT

Lucknow Famous Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Shawarma Shop: लखनऊ शहर यूँ तो अपने ज़ायके के लिए मशहूर है दूर दूर से लोग यहाँ आकर इसके खाने की तारीफ करते नहीं थकते। ऐसे में अगर आपसे ये कहा जाये कि आपको लखनऊ में शोरमा खाने पर पैसे देने नहीं है बल्कि आपको उल्टा इसे खाने के पैसे दिए जाएंगे तो आपका क्या रिएक्शन होगा। जी हाँ ये बिलकुल सच है आइये आपको बता देते हैं कि आप कैसे शोरमा खाते हुए पैसे कमा सकते हैं।

शोरमा खाते हुए अब कमाइए पैसे

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में एक रेस्टोरेंट ने एक बेमिसाल स्कीम शुरू की है जिसके तहत आपको उनका स्वादिष्ट शोरमा परोसा जायेगा और आपको इसके बदले उन्हें पेमेंट नहीं करना है बल्कि रेस्टोरेंट खुद आपको पैसा देगा। आइये विस्तार से जानते हैं इस स्कीम के बारे में। दरअसल लखनऊ में एक ऐसा रेस्टोरेंट सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। जहाँ एक और यहाँ का खाना बेहद स्वादिष्ट हैं बाकि अगर आप भी खाते पीते पैसे कामना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही ख़ास है।

लखनऊ के गोमती नगर के विवेक खंड 3 में आपको ये रेस्टोरेंट मिल जायेगा जिसका नाम है '26 डिग्री' जो आपको 11 इंच शोरमा खाने पर पैसा देगा लेकिन साथ ही ये भी जान लीजिये कि इसमें एक ट्विस्ट भी है। दरअसल गोमती नगर के विवेक खंड 3 में एक ऐसारेस्टोरेंट है जहाँ 90 मिनट में आपका उनका शोरमा ख़त्म करना होगा ,आइये जानते हैं इनका पूरा पता,-26 डिगरी, बी-3/109 प्रथम तल, विवेक खंड 3, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010 है। 

अगर आप 90 मिनट के अंदर शोरमा खा खर ख़त्म करते हैं तो आपको 1000 रूपए दिए जाएंगे। तो आप भी यहाँ पहुंचकर इसे ट्राय कर सकते हैं।    

Tags:    

Similar News