Lucknow Famous Chai Wala: चाय वाला डॉट कॉम में कई ऑप्शन, साथ ही डिलाइट नाश्ता का भी उठाए लुत्फ

Lucknow Famous Chai Wala Dot Com: आप अगर चाय के नए विकल्प तलाशने के भी शौकीन है तो, है फेमस स्टॉल और कैफे में जरूर पहुंचते होंगे। चलिए हम आपको लेकर चलते है, लखनऊ में फेमस चाय वाला डॉट कॉम के यहां।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-17 05:30 GMT

Lucknow Famous Chai wala. com(Pic Credit-Social Media)

Lucknow Chai Wala Dot Com: चाय के शौकीन भारत में आपको बहुत लोग मिलेंगे। जिनके खून में , हिमोग्लोबिन से ज्यादा चाय मिलेगी। अगर आप भी उनमें से है, जो चाय के बिना नहीं रह सकते तो आप भी चाय लवर की कैटेगरी में आते है। आप अगर चाय के नए विकल्प तलाशने के भी शौकीन है तो, है फेमस स्टॉल और कैफे में जरूर पहुंचते होंगे। चलिए हम आपको लेकर चलते है, लखनऊ में फेमस चाय वाला डॉट कॉम के यहां। आपने इनके बारे में जरूर सुना होगा। इनका यूनिक नाम ही यूएसपी है। जो चाय के दीवाने लोगों को चाय को वैरायटी सर्व करते है।

लखनऊ की फ़ेमस चाय की दुकान 

नाम और चाय दोनों ट्रेंडिंग

लखनऊ के गोमती नगर में चाय वाला डॉट कॉम बहुत ही फेमस है। जो आज के जमाने के नाम के अनुसार जाना जाता है। यह कैफे अपने नाम और काम दोनों के लिए बहुत फेमस है। यहां आप आपको चाय की वैरायटी वो भी लाजवाब टेस्ट के साथ मिलेगी। साथ ही देसी अंदाज में चाय के साथ पकोड़े का भी लुत्फ यहां उठा सकते हैं बाकी वेस्टर्न कल्चर के अनुसार, चाय को कुकीज और टोस्ट के साथ भी एंजॉय कर सकते है। लेकिन अगर आप चाय नहीं पीते है तो भी आप लिए ये कैफे में अनुभव अच्छा हो सकता है। यहां आपको शेक, कोल्ड कॉफी और मोइतो के भी विकल्प है।

लोकेशन: एक्सटेंशन, जनेश्वर मिश्र पार्क के पास, सेक्टर 1, गोमती नगर, लखनऊ

औसत खर्च : एक ऑर्डर के लिए 200/- रुपए(लगभग)

कीमत: 30 रूपए से 200/– रूपए।

समय: सुबह 6:30 बजे से रात 11:30 बजे तक



मेन्यू  में खूब सारे ऑप्शन

सादा चाय, अदरक वाली चाय, इलायची वाली चाय, मसाला चाय, लेमन ग्रास टी, ब्लैक पेपर चाय, नए आइटम में, इनके यहां ग्रीन टी, जिंजर हनी चाय, लेमन हनी चाय, चॉकलेट चाय ये सभी आइटम नए है, जिसे आप टेस्ट कर सकते है। इसके अतिरिक्त आपको यहां स्टार्टर के कई वैरायटी जो 75/- रुपए तक और पकोड़े के वैरायटी भी मौजूद है। आपको कोल्ड कॉफी, शेक और मोइतो के भी कई दूसरे विकल्प अलग फ्लेवर में मौजूद है। आपको यहां चाय के साथ खाने के लिए हल्के स्नैक्स जैसे, बन मक्खन, मैगी, टोस्ट, चीज गार्लिक टोस्ट, सैंडविच, पिज्जा के विकल्प भी मिलते है। यहां मेनू में चाय वाला का स्पेशल बर्गर और रोल भी जरूर ट्राई करें।

Tags:    

Similar News