Lucknow Famous Cheese Cake: लखनऊ में यहां का चीज़ केक जरूर करें ट्राई, ब्राउनी और भी कई है आप्शन

Lucknow Famous Cheese Cake: यदि आप लखनऊ से है तो चलिए आपको एक बहुत ही स्वादिष्ट और लजीज केक, पैस्ट्री सर्व करने वाले लोकेशन के बारे में बताते है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-30 09:03 GMT

Chatori Gali Famous Sweet Shop(Pic Credit - Social Media)

Lucknow Famous Cheese Cake: मीठा खाना किसे नहीं पसंद नहीं होता है? बदलते समय के साथ मीठास का तरीका भी बदलने लगा है। वर्तमान के युवा और टीनेजर वर्ग के लोग मीठे में गुलाब जामुन और मलाई रबड़ी के जगह, चॉकलेट और पेस्ट्री के तरफ ज्याद आकर्षित होते है। उनके इस आकर्षण से केक पेस्ट्री को चलन खूब बढ़ रहा है। केक में भी आपको कई वैरायटी मिलने लगे है। यदि आप लखनऊ से है तो चलिए आपको एक बहुत ही स्वादिष्ट और लजीज केक, पैस्ट्री सर्व करने वाले लोकेशन के बारे में बताते है।

लखनऊ के दिल में मीठे का आप्शन

लखनऊ का दिल कही जाने वाली एक मजेदार जगह, खान के लिए प्रसिद्ध है वहां पर आपको लेकर चलते है। हम बात कर रहे है, चटोरी गली की। जहा पर मीठा पसंद करने वालों के लिए एक नया औ स्वादिष्ट आप्शन मौजूद है। लखनऊ के दिल यानि 1090 पर मीठा का यह नया आकर्षण लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

नाम – आईएनएक्स चॉकलेट एंड बेकरी

लोकेशन - 1090 चटोरी गली,गोमती नगर,लखनऊ।

रेटिंग: 10/10

औसत कीमत – 250/- रुपए दो लोगों के लिए पर्याप्त

आईएनएक्स इसलिए है फेमस

लखनऊ वासियों के नज़रों से एक छुपे हुए रत्न को हमने आपके लिए ढूंढ निकाला है। 1090 आए तो आईएनएक्स स्टॉल पर जरुर जाएं आप यहां जाएंगे तो आपके दिमाग में एक ही बात आएगी, हे भगवान, मैं एक स्वादिष्ट मीठे के इंतज़ार में अबतक भटक रहा था। वो यहां पर है, यहां पर आपको चॉकलेटी ब्राउनी से लेकर, केक चीज केक, जार केक, आइसक्रीम विथ ब्राउनी जैसे शानदार आप्शन मिलेंगे। ये आप्शन के अंदर भी आपको अपना फ्लेवर चयनित करने का आप्शन मिलेगा।

मेन्यू में माउथ वाटरिंग आप्शन

इनका तिरामिसू जार एक मखमली, कॉफी से भरा सपने जैसा है, जो आपको सीधे एक इटालियन कैफे में पहुंचा देगा। हर एक चम्मच समृद्ध मस्कारपोन, एस्प्रेसो किक और फेदरी टच एकदम सही संतुलन था। लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है! आम का जार मुंह में स्वाद का एक विस्फोट जैसा लगेगा, मखमली क्रीम के साथ पके हुए आम की स्वादिष्ट प्यूरी - एक स्वर्गीय आनंद देगी। और फिर, प्रतिरोध का एक टुकड़ा - उनके चीज़केक! मलाईदार पूर्णता जो मुँह में रेशम की तरह पिघल जाएंगे। क्लासिक न्यूयॉर्क-शैली से लेकर ब्लूबेरी और ओरियो जैसे शानदार स्वादों तक, प्रत्येक बाइट समृद्ध स्वाद का एक उत्कृष्ट विस्फोट करेगा।

कुछ खास चीजों की कीमत:

तिरामिसू जार ₹110/-

मैंगो जार ₹120/-

न्यूटेला ₹120/-

ब्लूबेरी ₹120/-

ब्राउनी ₹60/-

यदि आप लखनऊ में मिठाई प्रेमी हैं, तो आईएनएक्स स्टॉल अवश्य अवश्य जाएँ! उनके हर एक आइटम उनके उत्कृष्ट मधुर भोग की कला का प्रमाण हैं। आप जार केक के जार को चाटकर साफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे, और यहां पर चॉकलेट ब्राउनी किसे से शेयर करना नहीं चाहेगें।

Tags:    

Similar News