Lucknow Famous Gold Chay: रहीसो के लिए खास लखनऊ में 24 कैरेट गोल्ड चाय

Lucknow Famous Gold Chay: चाय प्रेमियों के लिए चाय में कुछ अलग और नया ट्राई करना हमेशा उत्सुकता भरा होता है, हम आज आपको गोल्ड चाय के बारे में बताने जा रहे है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-11 07:09 GMT

Lucknow Famous Gold Chay: भारत में, लोग अक्सर खाने योग्य सोने और चांदी की वरक में व्यंजनों और मिठाइयों को सजाते हैं। इससे खाने की वस्तु और भी अधिक देखने और खाने दोनों में लाजवाब लगती है। लेकिन एक कैफे ने दो कदम आगे की सोची है, लखनऊ में एक चाय की दुकान ने इसे और आगे बढ़ाया है। उन्होंने चाय के एक साधारण कप में खाने योग्य सोने की वरक से सजाकर परोसा है। जिसे अब लोग गोल्ड चाय कह रहे है। यह चाय 24 कैरेट गोल्ड वाली है।

24K सोने की चाय

 "24k सोने की चाय" का एक वीडियो सोशल मीडिया पर है। वीडियो में एक शेफ को एक कप मसाला चाय बनाकर सर्व करते हुए, फिर उसकी ऊपर की सतह को सोने की पतली परत से ढकते हुए सजाते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो लखनऊ फूड इन्फ्लुएंसर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया।

लखनऊ में पेश है चाय की नई वैरायटी 

लखनऊ के एक कैफे ने एक लोकप्रिय भारतीय पेय चाय को - '24-कैरेट सोने की चाय' का रूप से दिया है। चाय का एक नया और शानदार वैरायटी पेश किया है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह खाने के शौकीनों के बीच काफी लोकप्रिय है। कैफे की रचना में असली सोने के टुकड़े शामिल हैं, जो चाय को एक अद्वितीय और असाधारण रूप देते हैं। नए चीजों के शौकीन लोग इसे जरूर चखना चाहेंगे।

कैफे: 21 कैरेट सोना

स्थान: डी ब्लॉक राजाजीपुरम, लखनऊ

समय : दोपहर 12 बजे से

कीमत : 150/-



वीडियो खूब हुआ वायरल

 लखनऊ के एक फूड ब्लॉगर ने सोने की चाय का वीडियो अपलोड किया है। इंस्टाग्राम वीडियो में एक रेस्तरां को सोने की पन्नी के साथ चाय बनाते हुए दिखाया गया है। दूसरी ओर, वीडियो ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से कई तरह की राय प्राप्त की है। जिसमे कुछ प्रभावित थे, और अन्य असंतुष्ट थे।

जहां कुछ लोगों ने महंगी और अनावश्यक वस्तुएं बेचने के लिए कैफे की आलोचना की है। वहीं अन्य ने इसकी अभिनव रचना और अनूठी पेशकश के लिए कैफे की प्रशंसा की है। 24 कैरेट सोने की चाय खाने के शौकीनों के बीच एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई है और कैफे के मालिक इस शानदार पेय की पेशकश रखकर इस चर्चा का फायदा उठाने की उम्मीद कर रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में एक व्यक्ति एक कप में चाय डालता है और उसमें मलाई मिलाता है। ख़त्म होने के बाद, वे एक सोने की पत्ती लेते हैं और ध्यान से उसे कप के ऊपर रख देते हैं। स्क्रीन पर एक टेक्स्ट ओवरले यह भी बताता है कि पेय का नाम "24 कैरेट गोल्ड चाय" है। वीडियो कुछ महीने पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को लगभग 6,700 बार देखा जा चुका है। इसके अतिरिक्त, वीडियो को कई लाइक और कमेंट भी मिले हैं। क्लिप ने लोगों को मिश्रित प्रतिक्रियाएँ साझा करने के लिए भी प्रेरित किया। जहां कुछ लोगों ने पेय पर आश्चर्य व्यक्त किया, वहीं अन्य इतने खुश नहीं थे।

Tags:    

Similar News