Lucknow Famous Outlet: पहला इंटरनेशनल योगर्ट ब्रांड अब अपने लखनऊ में

Lucknow Famous Outlet Yogurt: लखनऊ में खुल चुका है इंटरनेशनल ब्रांड वो भी योगर्ट का, आपको अगर इसके बारे में जानना है तो यह आर्टिकल पूरा पढ़े...

Update: 2024-09-04 05:20 GMT

International Yogurt Brand In Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Frozen yogurt: क्या आप भी कुछ मीठा स्वादिष्ट और स्वास्थ्यवर्धक खाने की तलाश कर रहे है? यदि हल्का और कुछ अच्छा ऑप्शन हो तो जैसे योगर्ट साधारण योगर्ट की अपेक्षा आपको फ्लेवरफुल योगर्ट खाने का अवसर अब हमारे लखनऊ में भी मिल सकता है। यहां पर आपको अब इंटरनेशनल ब्रांड वाला योगर्ट खाने का मौका मिल सकता है। दरअसल अंतराष्ट्रीय फ्रोजन योगर्ट के ब्रांड माई फ्रोयोलैंड ने भारत में भी अपनी पहचान बनाना शुरू कर दी है। इस क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूपी का पहला इंटरनेशनल फ्रोजन योगर्ट ऑउटलेट ओपन कर दिया है। तो चलिए जानते है इस मजेदार जगह के बारे में...

नाम: माय फ्रोयोलैंड(My Froyoland)

लोकेशन: माई फ्रोयोलैंड डीएलएफ माईपैड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ 

समय: सुबह 10 बजे से रात के 12 बजे तक

औसत कीमत: 200 से 400 रुपए


क्या है माई फ्रोयोलैंड (My Froyoland)

MyFroyoLand स्टोर पर आप अपने कप को अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इनके 150 से ज़्यादा अलग-अलग फ्लेवर और टॉपिंग में से किसी भी मिक्स से अपना कप भरें और वज़न के हिसाब से भुगतान करें। माईफ्रोयोलैंड वह स्थान है जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक स्वस्थ नए व्यंजन का आनंद ले सकते हैं। ये ब्रांड फ्रोजन योगर्ट का आनंद एक-एक करके भारत में ला रहे हैं।


फ्रोयोलैंड में ऐसे बनाए अपना फ्लेवरफुल योगर्ट (Flavourfull Yogurt)

स्टेप 1: स्वर्ल इट (Swirl It)

फ्लेवर का चयन करने का मौका देता है। 

स्टेप 2: टॉपिंग(Topping)

अपने मन पसन्द का जितना भी टॉपिंग चाहे रख सकते गौ।

स्टेप 3: वेट(Weight)

अपना योगर्ट तैयार करके आपको इसका वेट करना है। आपका बिल इसी वजन के अनुसार चार्ज किया जाएगा। जिसमे 1.25 रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से चार्ज किया जाता है।


हेल्थ के लिए भी है अच्छा(Beneficial For Health)

वसा और कैलोरी की मात्रा कम होती है।

स्वस्थ पाचन को बढ़ावा देता है।

इसमें जीवित और सक्रिय कल्चर शामिल होते है।

प्रोबायोटिक्स से भरपूर होता है।

कैल्शियम और प्रोटीन प्रचुर मात्रा में होता है।

कम वसा वाले, प्रोबायोटिक युक्त, कैल्शियम से भरपूर जमे हुए दही का आनंद लें, जो स्वस्थ पाचन और प्रतिरक्षा शक्ति को बढ़ाता है।

Tags:    

Similar News