Lucknow Famous Samosa: यहां मिलते है 20 से ज्यादा प्रकार के समोसे, चिल्ली पनीर से लेकर चाउमीन स्टफिंग बहुत ही मजेदार

Lucknow Famous Samosa Shops: आज हम आपके लिए लखनऊ में कुछ खास और जरा हटकर कुछ नया स्वाद लेकर आए है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-25 02:30 GMT

Famous Samosa Shop in Lucknow(Pic Credit - Social Media) 

Lucknow Famous Samosa Shops: लखनऊ में लोग खाने के बहुत शौकिन है, वेज और नॉनवेज दोनों ही खाने को पसंद करने वालों की यहां कमी नहीं है। नॉनवेज फूड के लिए कई तरह के फेमस विकल्प आपने खे होंगे, और सुने भी होंगे। वेज फूड के आप्शन आपको बहुत ही कम दिखते होंगे। आज हम आपके लिए लखनऊ में कुछ खास और जरा हटकर कुछ नया स्वाद लेकर आए है। बहुत ही प्रसिद्ध खाने की एक दुकान के बारे में आपको बताने जा रहे है, जो समोसे के लिए प्रसिद्ध है।

चलिए खिलाते है नए प्रकार के समोसे (Famous Samsose)

लखनऊ मे एक ऐसी शॉप है, जहां पर आपको समोसे की वैरायटी मिलेंगे। जी हां! हमारे देशी समोसे में अलग अलग चीजों की स्टफिंग आपको यहां मिलेंगी। जो समोसे को नया टेस्ट और खान की नई सीरिज में रखने मजबूर करते है। यहां आपको विभिन्न प्रकार के स्टफिंग के साथ कुल 25 प्रकार के समोसे मिलते है। जहां आपको आलू की जगह पनीर ही पनीर खाने मिलेंगे। इन समोसे में तीखा मीठा का स्वाद मिलेगा। लखनऊ के इंजीनियरिंग चौराहा पर ये फूड स्टॉल समोसे के लिए बहुत ही प्रसिद्ध है।


नाम – समोसा जंक्शन

लोकेशन- समोसा जंक्शन आदर्श कॉम्प्लेक्स, इंजीनियरिंग चौराहा, लखनऊ।

समय – सुबह 10 बजे से शाम तक

कीमत – 10 से 30 रूपए के बीच में


समोसे की वैरायटी सुन हो जाएंगे हैरान

समोसा जंक्शन अपने अलग किस्म के समोसे के लिए के फेमस है। इनकी स्टफिंग इनके समोसे की खासियत रहती है। जिसमे आपको पनीर आलू से जरा हटकर फिलिंग मिलती है। आपको यहां पर, मलाई पनीर, चिल्ली पनीर, तंदूरी पनीर, चीज पनीर, पनीर चाऊमीन, अफगानी पनीर, तंदूरी चाप मसाला, पंजाबी पनीर, पास्ता समोसा, तड़का पनीर, वेज मिक्स पनीर, सिंपल वेज समोसा मिलेंगे। यह स्टफिंग ही इनके समोसे को खास बनाती है। और तो और हैरानी की बात यह है कि यह सभी समोसे आपको एकदम कम कीमत पर खाने को मिलेंगे। इन समोसे की कीमत सिर्फ और सिर्फ 10 से 30 रूपए के बीच में है। वैरायटी के अनुसार आपको अलग-अलग पैसे देने पड़ेंगे। अगर आप भी समोसे खान के शौकिन है तो एक बार इस दुकानपर जरूर जाएं।



Tags:    

Similar News