Lucknow Famous Theatre: 7 स्टार होटल जैसे सुविधाओ के साथ देखे मूवी, जहां बच्चो को भी उठाने दे लुत्फ

Lucknow Famous Theatre: ऑनलाइन टिकट बुक करते समय आपको 500 से 600/- रूपए की कीमत वाला भी शो दिखता होगा। आपने कभी सोचा है मूवी का टिकट इतना महंगा क्यों?

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-19 05:36 GMT

Super Comfortable Insignia Theatre in Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Super Comfortable Insignia Theatre in Lucknow: सिनेमा हॉल को बालकनी से कंफर्टेबल चेयर तक पहुंचने के बाद, अब थिएटर में लग्जरी सुविधाएं भी पहुंच चुकी है। जहां आपको 7 स्टार होटल जैसे आतिथ्य और आराम मिलेगा। आप अपने मूवी टाइम को और भी ज्यादा आरामदायक और शानदार बना सकते है। इनॉक्स लेकर आया है Insignia का विकल्प आपके अपने मूवी थिएटर में। यदि आपको नहीं पता कि ये इनसिग्निया क्या है तो चलिए हम बताते है। ऑनलाइन टिकट बुक करते समय आपको 500 से 600/- रूपए की कीमत वाला भी शो दिखता होगा। आपने कभी सोचा है मूवी का टिकट इतना महंगा क्यों? क्योंकि ये insignia बहुत ही खास और आलीशान माहौल देता है। इसके अतिरिक्त यहां पर आपके बच्चे के लिए किड्स थिएटर भी होता है। चलिए हम आपको बताते है insignia का अनुभव आपको लखनऊ में कहा मिलता है....

7 स्टार होटल जैसा देगा अनुभव

आईनॉक्स मेगाप्लेक्स में इनसिग्निया की सुविधाएं दी जाती है। ये अपने 7-स्टार सिग्नेचर अनुभव, इन्सिग्निया सहित 10 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, 1710 सीटों की कुल बैठने की क्षमता के साथ, 7-स्टार विलासिता से भरपूर रहता है। जिससे शहर में फिल्म प्रेमियों को एक अद्वितीय और भव्य सिनेमा देखने का अनुभव प्रदान करता है।


एक बटन दबाते ही घुटने टेककर सेवाएं देने की पेशकश के साथ, शहर के सिनेमा देखने वालों को सर्वोत्तम श्रेणी का सिनेमा आतिथ्य प्रदान किया जाता है। लजीज भोजन विकल्पों और ताज़ी और स्वादिष्ट टेस्ट के कॉफी की गर्माहट के साथ आकर्षण और विलासिता का बेहतरीन अनुभव लखनऊ शहर में फिल्म प्रेमियों के लिए खास हैं। पहले कभी आपने ये सुविधाओ के साथ फिल्म नहीं देखा होगा। यह जगह आपको अलग तरह का यादगार अनुभव देगा।

लखनऊ का Pheonix Palassio सबसे बेहतर ऑप्शन

इनसिग्निया INOX का सात सितारा लक्जरी फिल्म देखने का अनुभव है, जो ताज़ा पेय पदार्थों की एक पूरी सीरीज के साथ भारतीय, स्थानीय, महाद्वीपीय, ओरिएंटल, इतालवी से लेकर लजीज व्यंजन परोसने में भी माहिर है। इनसिग्निया में बनाए गए लजीज ट्विस्ट के साथ गलौटी थाली, अवधी बिरयानी और चाट सहित शानदार फूड विकल्प मिलेगा। लखनऊ के गोमती नगर में फीनिक्स पलासियो मॉल में आईनॉक्स मेगाप्लेक्स 10 स्क्रीन और 3 अनुभवात्मक सिनेमा प्रारूपों के साथ लखनऊ का सबसे बड़ा सिनेमा थिएटर है; इनसिग्निया, किडल्स और आईमैक्स।

ये है लोकेशन

लोकेशन: आईनॉक्स मेगाप्लेक्स एमराल्ड, लखनऊ

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड, तीसरी मंजिल, एमराल्ड मॉल, सीपी 138, सेक्टर डी1, एलडीए कॉलोनी, आशियाना, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

दूसरा लोकेशन: फीनिक्स पलासिओ मॉल सेक्टर-7, अमर शहीद पथ, गोमती नगर, लखनऊ।

सुपर आरामदायक और लक्जरी सिनेमा का अनुभव के लिए इन्सिग्निया में ये है खास सुविधाएं: 

इंसिग्निया थिएटर 

  • अत्यंत आरामदायक स्वचालित रिक्लाइनर सीटें
  • शानदार इंटीरियर और साउंड सिस्टम
  • वैरायटी के साथ फूड मेन्यू सेलिब्रिटी शेफ द्वारा तैयार किया गया
  • सिर्फ एक बटन के साथ त्वरित सेवा
  • कीमत ₹450/प्रति व्यक्ति से शुरू होती है

किडल्स थिएटर



  • बच्चों की फिल्मों के लिए ज्वलंत और रंगीन आंतरिक सज्जा
  • किटी पार्टियों, सालगिरह पार्टियों और गेट टुगेदर के लिए भी सुझाव दिया गया है
  • बच्चों के दिन, बच्चों के जन्मदिन और स्कूल की सैर के
  • लिए बिल्कुल सही जगह
Tags:    

Similar News