Lucknow Hotel Savvy Grand: लखनऊ का यह 5 स्टार होटल हर इवेंट के लिए है पहली पसंद, यहां जानें डिटेल्स...

Lucknow Hotel Savvy Grand: होटल सेवी ग्रैंड, लखनऊ के 5 स्टार आलीशान होटलों में से एक हैं। होटल कंपनी का आतिथ्य क्षेत्र में बड़ी योजनाएं हैं। जिसे लेकर सेवी ग्रैंड लखनऊ में बहुत चर्चित है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update:2024-03-21 20:27 IST

Hotel Savvy Grand in Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Hotel Savvy Grand in Lucknow: होटल सेवी ग्रैंड, लखनऊ के 5 स्टार आलीशान होटलों में से एक हैं। होटल कंपनी का आतिथ्य क्षेत्र में बड़ी योजनाएं हैं। एक प्राइवेट ओनरशिप वाले होटल में दिन के हर समय व्यक्तिगत, कुशल और प्रतिस्पर्धी सेवा प्रदान करने के लिए यह होटल जाना जाता हैं। चाहे आप यहां अपने ऑफिस के काम के लिए आए हो या एंजॉय करने के लिए, यहां उचित रेंट पर आपको सभी 5 स्टार सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। इस होटल को लखनऊ के सर्वश्रेष्ठ लक्जरी होटल के मानकों को पूरा करने के लिए शानदार ढंग से डिजाइन किया गया है। आदर्श रूप से शहर के बाहरी इलाके में स्थित है। होटल व्यवसायिक और अवकाश यात्रियों दोनों की मेजबानी करता है। चाहे वह कोई सामाजिक कार्यक्रम हो, व्यवसायिक या कॉर्पोरेट कार्यक्रम हो, इस होटल में यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव हो सकता है।

लोकेशन: लखनऊ- 11-ए, विभूति खंड गोमती नगर, लखनऊ उत्तर प्रदेश।

गोमती नगर में होटल सेवी ग्रैंड की प्रमुख उपस्थिति शहर के कॉर्पोरेट हब के आसपास है। यह हर महत्वपूर्ण स्थान के करीब है और इस खूबसूरत शहर के सभी दरवाजों के करीब है।



हॉस्पिटैलिटी में माहिर है स्टाफ

सेवी ग्रैंड के प्रत्येक स्टाफ हर समय बेस्ट सर्विस देने का प्रयास करते है। यही संस्कृति इस होटल को इनके प्रतिस्पर्धियों होटल से अलग करती है। ऐसे कई गुण हैं जो इनके सर्विस में खास और अलग पहचान दिलाते हैं; सेवी ग्रैंड स्टाफ की विशेषताओं को समझता है जिसपर अमल भी करता है।



हर इवेंट के लिए है बेस्ट

यहां का ओपन एरिया आपके हर इवेंट को खास बनाता है। चाहे आप मिलन समारोह, अनऑफिशियली मीटिंग और कॉर्पोरेट डिनर की प्लानिंग कर रहे हो, सभी के लिए यह एक आदर्श जगह हो सकती है। इस अवसर पर व्यावसायिकता और विशेषज्ञता जोड़ते हुए, होटल टीम प्रत्येक कार्यक्रम में विलासिता और शांति प्रदान करने का हर संभव प्रयास करती है। आप यहां पर पुल साइड इवेंट और पार्टी भी होस्ट कर सकते है। इनका पुल एरिया काफी ही ज्यादा शानदार है। बेहतरीन सेवा और भोजन के अनुभवों से समर्थित यह सुंदर और उत्तम स्थान इसे किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त बनाता है। यह सब मिलकर आपके कार्यक्रम को अविस्मरणीय अनुभव बनाते हैं।



बुकिंग मात्र से मिलेंगी कई सारी सुविधाएं 

शानदार इंटीरियर,साज-सज्जा और हस्तनिर्मित संगमरमर के फर्श डिजाइन के साथ शहर में यह अपनी तरह का एक होटल है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया। इटालियन वास्तुकला पर डिज़ाइन किया गया फ्रंट एलिवेशन आपको शाही एहसास देता है। खूबसूरती से निर्मित विशाल मंच से पूरे बैंक्वेट हॉल का दृश्य दिखता है। सर्वोत्तम सुविधा, गोपनीयता और घर जैसा एहसास प्रदान करने के लिए कैफेटेरी, जिम, स्विमिंग पूल, रेस्ट्रो लाउंज, 2 बैंक्वेट (क्षमता 800 से 250), बोर्ड रूम/कॉन्फ्रेंस रूम, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज द्वारा रेलवे स्टेशन से पिक एंड ड्रॉप। ये होटल को विभिन्न बैठने के लेआउट और थीम के साथ उस अनुसार सजाकर उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस प्रकार है रूम प्राइस

सुपीरियर रूम सिंगल रु. 6000.00/-

सुपीरियर रूम डबल रु. 6500.00/-

कार्यकारी कक्ष एकल रु. 7000.00/-

कार्यकारी कक्ष डबल रु. 7000.00/-

सुइट रूम सिंगल/डबल रु. 7500.00/-

सभी कमरे विभिन्न सुविधाओं से सुसज्जित हैं:

 40 इंच का डिस्प्ले

 एग्जीक्यूटिव रूम में 50 इंच का डिस्प्ले

 स्टीम प्रेस/लॉन्ड्री

 सिक्योरिटी, प्राइवेसी

 वाईफ़ाई अनलिमिटेड इंटरनेट

 ब्लूटूथ

 मिनी बार 

 ड्रायर, एंड अदर एक्सेसरीज 

 पर्याप्त प्रकाश

धूम्रपान निषेध क्षेत्र



यह होटल, सभी जगह से पास है। कर्मचारियों का मित्रतापूर्ण व्यवहार है आपको यहां इनडोर शानदार रेस्तरां भी मिलता है। नाश्ते और खाने के बुफ़े में गर्म और ठंडी वस्तुओं के साथ कई तरह के विकल्प मिलते है। हर किसी के लिए कुछ न कुछ खास रहता है। एक बार यहां आने के बाद आप दोबारा यहां आने के लिए जरूर विचार करेंगे।

Tags:    

Similar News