Lucknow Top 5 Decorators: ये हैं लखनऊ के टॉप 5 डेकोरेटर्स, आपकी शादी या बर्थडे पार्टी में लगा देते हैं चार चाँद

Lucknow Top 5 Decorators: अगर आप भी लखनऊ में कोई पार्टी या इवेंट के लिए बेस्ट डेकोरेटर की तलाश में हैं तो यहाँ हम आपके लिए कुछ बेस्ट डेकोरेटर की लिस्ट लेकर आये हैं।

Update:2024-09-24 06:45 IST

Lucknow Top 5 Decorators (Image Credit-Social Media)

Lucknow Top 5 Decorators : कुछ ही समय में पार्टी और शादियों का सिलसिला शुरू हो जायेगा ऐसे में अगर आप भी कोई अच्छा डेकोरेटर लखनऊ शहर में ढूंढ रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। आज हम आपको लखनऊ के बेस्ट डेकोरेटर्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं। जहाँ हम आपको नवाबों के शहर के टॉप 5 डेकोरेटर्स के बारे में बताएंगें। आइये इनपर एक नज़र डालते हैं।

लखनऊ के टॉप 5 डेकोरेटर्स

क्या आप किसी पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि इसे बेहद अनोखे और सुंदर तरीके से किया जाए? तो हम आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेस्ट पार्टी डेकोरेटर्स की यहाँ एक लिस्ट दी गयी है। ये हर तरह की पार्टी और डेकोरेशन करते हैं, लेकिन हमने यहाँ उनकी विशेषज्ञता के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास किया है। आइये एक नज़र डालते हैं इन डेकोरेटर्स पर।

1 . नीलांजना अग्रवाल -बैलून स्टूडियो

अगर आप भी चाहते हैं कि आपके बच्चों की पार्टी सबसे यूनिक और बेहतरीन हो तो आप इनसे संपर्क कर सकते हैं। इनकी सजावट बैलेंस्ड रहती है और ये आपको बहुत ज़्यादा लगेगी और न ही बहुत कम। जैसा कि नाम से पता चलता है, बैलून स्टूडियो बैलून सजावट के साथ सबसे अच्छा काम करता है। थीम पार्टियों से लेकर नार्मल एनिवर्सरी पार्टीज तक ये कई तरह से डेकोरेशन करते हैं।

संपर्क करें: 84004 36362

2 . वंडर वर्क्स बाय फातिमा और सुरभि

एक और सुपर प्रतिभाशाली और रचनात्मक डुओ है, वंडर वर्क्स जो अपनी टैगलाइन 'वी क्रिएट यू सेलिब्रेट' के साथ बेहद खूबसूरत काम करते हैं। उनकी विशेषज्ञता का क्षेत्र थीम वाली बर्थडे पार्टीज है - इसलिए अगर आप अपने छोटे बच्चे के लिए एक बेहतरीन कार्टून कैरेक्टर थीम या रेनबो थीम बनाना चाहते हैं , तो आपको बता दें कि ये इसके लिए ही जाने जाते हैं। आप उनके पैटर्न्स को काफी अलग और खूबसूरत पाएंगे।

संपर्क करें: 79058 76509

3 . टू ऑफ़ अस इवेंट्स बाय अमृता और शिवानी

क्या आप अपनी पार्टी के लिए कुछ ऐसा चाहते हैं जो पूरी तरह से लीक से हटकर हो, यूनिक और बेहद खूबसूरत हो? टू अस इवेंट हैंड मेड प्रॉप्स, स्ट्रीमर, टैसल्स, फूल और अन्य कई तरह से डेकोरेशन करने में माहिर हैं। ये जोड़ी बेहद रचनात्मक भी है और उन्होंने अपसाइड डाउन फोटो बूथ और चिड़ियाघर में पिकनिक जैसी अनूठी थीम की भी प्लानिंग की है। इस क्रिएटिव जोड़ी के बारे में वास्तव में सबसे अच्छी बात ये है कि वो इस बात पर ध्यान देते हैं कि प्रत्येक असाइनमेंट दूसरे से पूरी तरह से अलग दिखे - ये दोनों दोहराव या जगह को अव्यवस्थित करने में विश्वास नहीं करते हैं।

संपर्क: 80524 08000

4 . होस्टिंग हैप्पीनेज़ बाय सुविधा अमरनानी

अगर आप लखनऊ शहर में कोई बेस्ट वेडिंग डेकोरेटर की खोज में हैं तो होस्टिंग हैप्पीनेज़ बाय सुविधा अमरनानी आपके लिए बेस्ट है। ये सभी प्रकार की पार्टी की डेकोरेशन करते हैं, लेकिन वो शादी की सजावट सबसे परफेक्ट करते हैं। तो चाहे वो घर का एक छोटा सा फंक्शन हो या मेहंदी समारोह हो या एक ग्रैंड वेडिंग पार्टी , एक सादगी भरी शादी या एक रंगीन साज सजावट भरी पार्टी, बिग फैट इंडियन वेडिंग कुछ भी हो होस्टिंग हैपिनेज़ इन सभी पलों को यादगार बना देता है।

संपर्क करें: 99354 70004

5 . श्रुति मलिक इवेंट्स बाय श्रुति मलिक

श्रुति मलिक बेहद क्रिएटिव व्यक्ति हैं वो किसी भी कार्यक्रम को अंजाम देते समय कोई कसर नहीं छोड़ती। वह कागज, कपड़े और यहां तक ​​कि जरदोजी और दर्पण जैसी विभिन्न सामग्रियों पर हाथ से तैयार किए गए बहुत सारे प्रॉप्स और बंटिंग और टैसल्स जैसी अनुकूलित सजावट का उपयोग करती है। वो फूल, क्रिस्टल, कर्टन्स बेहद खूबसूरत बनातीं हैं। वो शादी, जन्मदिन या किसी अन्य प्रकार की पार्टी में शानदार काम करती है।

संपर्क करें: 96217 86075

Tags:    

Similar News