Multiplex in Lucknow: लखनऊ के इस मल्टीप्लेक्स में देखें अपनी पसंदीदा फिल्म, यहां चल रहे हैं बेस्ट ऑफर

Lucknow Vin Palace Multiplex: ओटीटी के इस जमाने में भी सिनेमाघर में फिल्में देखना हर किसी को पसंद होता है। अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो लखनऊ के इस मल्टीप्लेक्स में शानदार फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

Update:2024-06-24 10:52 IST

Multiplex in Lucknow (Photos - Social Media) 

Multiplex in Lucknow : लखनऊ उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है। जिसे अपनी नवाबों वाली संस्कृति, नजाकत और नफासत के लिए पहचाना जाता है। लखनऊ को लोकप्रिय रूप से नवाबों के शहर के रूप में जाना जाता है। इसे पूर्व का स्वर्ण शहर, शिराज-ए-हिंद और भारत का कॉन्स्टेंटिनोपल भी कहा जाता है। यह भारत का ग्यारहवां सबसे अधिक आबादी वाला शहर और बारहवां सबसे अधिक आबादी वाला शहरी समूह है। लखनऊ हमेशा से एक बहुसांस्कृतिक शहर के रूप में जाना जाता रहा है जो उत्तर भारतीय सांस्कृतिक और कलात्मक केंद्र के रूप में विकसित हुआ और 18वीं और 19वीं शताब्दियों में नवाबों की सत्ता का केंद्र रहा।

लखनऊ में मल्टीप्लेक्स (Multiplex in Lucknow)

अगर आपने बहुत दिन से मूवी नहीं देखी है या फिर परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय नहीं किया है। तो आज हम आपको लखनऊ के एक शानदार मल्टीप्लेक्स के बारे में बताते हैं। यहां पर फिलहाल ऑफर चल रहा है और एक पर एक टिकट फ्री मिल रही है।

Multiplex in Lucknow


जाना होगा यहां (Have To Go Here)

अगर आप एक पर एक टिकट फ्री के ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको Vinpalace जाना होगा और यहां के मल्टीप्लेक्स में आप आराम दायक सीट पर बैठकर अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते हैं।

इतना है टिकट (Ticket Price) 

यहां पर आपको सबसे महंगा वाला टिकट भी सिर्फ ₹200 में मिल जाएगा। इस तरह से सिर्फ ₹100 में एक व्यक्ति फिलहाल चल रहे ऑफर के मुताबिक यहां फिल्म देख सकता है। वैसे यहां 70 से ₹200 तक टिकट की रेंज है।

Multiplex in Lucknow


यहां मिलेंगे शानदार कॉम्बो (Great Combo Will Be Available Here)

इस मल्टीप्लेक्स में शानदार स्क्रीन पर फिल्म देखने के अलावा खाने-पीने का आनंद भी दिया जा सकता है। यहां पर अलग-अलग तरह के कॉम्बो भी मिलते हैं जिनमें नाचोज, पॉपकॉर्न, कोल्ड कॉफी और कोल्ड ड्रिंक शानदार है। ये सारे कॉम्बो यहां पर ₹200 से शुरू हो जाते हैं।

क्या है एड्रेस (What is The Address)

इस मल्टीप्लेक्स में शानदार खाने के साथ श्रीमान का आनंद लेने के लिए आपको टेढ़ी पुलिया, रिंग रोड सेक्टर 13, सेक्टर 14, कल्याणपुर लखनऊ जाना होगा।

Tags:    

Similar News