Maharashtra Famous Resort: महाराष्ट्र का ये रिजॉर्ट, देगा यूरोप वाली फील, यहां जानें डीटेल्स

Maharashtra Famous Resort: खंडाला की पहाड़ियों में बसे एक छिपे हुए रत्न की खोज आपके लिए किया है। खंडाला घूमने की योजना बनाने से पहले इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-18 04:30 GMT

Maharashtra Famous Resort(Pic Credit-Social Media)

Maharashtra Famous Resort: मुंबई और पुणे के पास एक मजेदार सप्ताहांत के लिए खूबसूरत रिजॉर्ट का पता लेकर आए है। खंडाला की पहाड़ियों में बसे एक छिपे हुए रत्न की खोज आपके लिए किया है। यहां हर कोने में यूरोपीय आकर्षण और शांति का अनुभव मिलता है। मनमोहक दृश्य पेश करने वाले सिर्फ 12 कॉटेज के साथ, यहां पर बहुत ही अच्छी सुविधाओं से युक्त हैं। 12 कॉटेज होने से भीड़ से भी बीच सकते है। एक शांत छुट्टी का आनंद ले सकते है। फ्लोटिंग नाश्ते का अनुभव और सूर्यास्त के दृश्यों के साथ छत पर भोजन सहित आलीशान सुविधाओं का आनंद जरूर लें। 

यूरोपीय थीम वाला रिजॉर्ट (Europe Theme Resort)

यह यूरोपीय थीम वाला रिज़ॉर्ट अब तक के सबसे सुंदर रिसॉर्ट में से एक है। कमरे से दृश्य अद्भुत है क्योंकि रिसॉर्ट पहाड़ी की चोटी पर है और आप रिसॉर्ट के हर कोने से पश्चिमी घाट के दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। कमरे साफ-सुथरे, बहुत आरामदायक मिलेंगे और कर्मचारी भी बहुत अच्छे है। चेक इन और चेक आउट के दौरान छोटी गाड़ी की सवारी वास्तव में आनंददायक और बहुत ही सुविधापूर्ण है। स्विमिंग पूल में उनका बकेट फ्लोटिंग नाश्ता अवश्य आज़माएँ।



यहां है रिजॉर्ट (Location of Resort)

एक पहाड़ी के ऊपर स्थित, 360 साउथ खंडाला की हरी-भरी हरियाली और सुंदर परिदृश्य का मनमोहक दृश्य प्रस्तुत करता है। इनका होटल विलासिता, आराम और प्राकृतिक सुंदरता का एकदम सही मिश्रण है।लोनावाला के खंडाला जिले में 360 दक्षिण (360 South)में स्थित, खंडाला कुने फॉल्स से 1.6 किमी, लोनावाला रेलवे स्टेशन से 2.7 किमी और भुशी बांध से 5.9 किमी दूर स्थित है। 

नाम: 360 साउथ 

लोकेशन: रस्टिक हाइलैंड, ओल्ड खंडाला रोड, सेंट स्टैनिस्लॉस विला, खंडाला, लोनावाला, कुने एन.एम., महाराष्ट्र


छुट्टियों के लिए बेस्ट है ये ऑप्शन

आप परिवार के सदस्यों, दोस्तों या अपने सहकर्मियों के साथ अपनी खंडाला यात्रा की योजना बना रहे हों तो, लोनावाला में यह 5-सितारा रेटेड संपत्ति आपकी छुट्टियों को और अधिक आनंदमय बना देगी। आपको संतुष्ट क्षणों और असीमित मनोरंजन का वादा करते हुए, सुविधाओं और सुख-सुविधाओं की इसकी रोमांचक श्रृंखला आपको आवश्यक विलासिता और आराम प्रदान करेगी। यह सबसे अच्छे खंडाला रिसॉर्ट्स में से एक है। एक रेस्तरां के साथ, 5 सितारा होटल में मुफ्त वाईफाई के साथ वातानुकूलित कमरे हैं, प्रत्येक में एक निजी बाथरूम है। होटल में पहाड़ के दृश्य, साल भर खुला रहने वाला आउटडोर पूल और 24 घंटे खुला रहने वाला फ्रंट डेस्क है। होटल के सभी कमरे केबल चैनलों के साथ एक फ्लैट स्क्रीन टीवी से सुसज्जित हैं। 360 साउथ, खंडाला में कमरे बिस्तर लिनन और तौलिये से सुसज्जित हैं।



रिजॉर्ट में मिलेंगी सभी सुविधाएं 

कई पर्यटक आकर्षण स्थलों के नजदीक स्थित, इस अवकाश गृह तक मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से भी आसानी से पहुंचा जा सकता है। यहां के कमरे अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। विभिन्न श्रेणियों में विभाजित हैं। इनके कमरों में चेक-इन करें, जो आपके लिए उपयुक्त है, और वाई-फाई कनेक्टिविटी, केबल टीवी, मिनी बार और अन्य सुविधाओं का आनंद लें। बच्चों के खेलने का क्षेत्र, सम्मेलन कक्ष, स्पा, व्यायामशाला, खेल कक्ष और अन्य सुविधाएं ड्यूक्स रिट्रीट के कुछ प्रमुख आकर्षण हैं।



गतिविधियाँ और सुविधाएँ:

बैडमिंटन

स्विमिंग पूल एवं व्यायामशाला

स्पा, स्टीम/सौना और जकूज़ी

वाई-फ़ाई और केबल टीवी

मिनी बार एवं चाय/कॉफी मेकर

बच्चों का खेल क्षेत्र

डॉक्टर ऑन कॉल



आपको 360-डिग्री पैनोरमिक खंडाला दृश्य का आनंद लेने का मौका मिलता है। जो इसे और अधिक आनंददायक बनाता है और आपको आसपास की प्राकृतिक सुंदरता का एक अनूठा परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है। यहां पर शुद्ध शाकाहारी व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला परोसते हैं। भोजन भी अपेक्षाओं से ज्यादा अच्छा लग सकता है।


Tags:    

Similar News