Best Saree Shop in Mirzapur: शादी की शॉपिंग के लिए बेस्ट है मिर्जापुर की यह दुकान, जहां मिलती हैं हर वैरायटी की साड़ी

Best Saree Shop in Mirzapur: यहां आपको कई शानदार और फेमस जगह मिल जाएंगी, जो अपनी अलग खासियत के लिए जानी जाती है।

Update:2023-05-05 17:27 IST
Mirzapur Best Saree Shop (Image- Social media)

Best Saree Shop in Mirzapur: मिर्जापुर के बारे में हर कोई जानता है, यह शहर जितना फेमस है, उतना ही अलग इसका अंदाज भी है। यहां आपको कई शानदार और फेमस जगह मिल जाएंगी, जो अपनी अलग खासियत के लिए जानी जाती है। इसी तरह इस शहर में कई फेमस बाजार और दुकानें भी हैं, जहां से आप शॉपिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको यहां साड़ियां खरीदने के लिए भी कई बेस्ट दुकानें मिल जाएंगी।

मिर्जापुर में फेमस साड़ी

कलाकृति फेशन (Kala Kirti Fashions)

मिर्जापुर के धनकीगंज में स्थित यह साड़ी शॉप शहर की बेहद ही जानी-मानी और प्रसिद्ध दुकान है। जहां से आप हर तरह की साड़ी काफी आसानी से और बेहद सही कीमतों पर खरीद सकते हैं। इस दुकान से आपको लेटेस्ट और डिजाइनर साड़ी काफी आसानी से खरीद सकते हैं। यह दुकान शादी की शॉपिंग करने के लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन है।

पता- Dhankinganj, MIRZAPUR CITY, Mirzapur

श्री मंगलम साड़ी (Shree Mangalam Sarees)

सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक खुलने वाली श्री मंगलम साड़ी शॉप मिर्जापुर में वाराणसी रोड पर स्थित है। जो साड़ियां खरीदने के लिए एक काफी अच्छा ऑप्शन है, यहां से आपको वाराणसी साड़ी से लेकर लखनवी सूट तक हर कुछ आसानी से मिल जाता है। शादी की शॉपिंग के लिए यह बेहद ही अच्छी दुकान है। जहां से आपको डिजाइनर से लेकर हर कुछ आसानी से मिल जाता है।

पता- Shree Mangalam Sarees, Dharupur Bharuhana Varanasi Road, Mirzapur

जाहन्वी एंड कंपनी (Jahnvi & Company)

मिर्जापुर के घंटाघर में स्थित यह साड़ी शॉप काफी अच्छी और जानी-मानी है, जहां से आप हर तरह की साड़ी काफी आसानी से खरीद सकते हैं। यह दुकान डिजाइनर साड़ी के लिए एक बेहद ही अच्छा ऑप्शन है, जहां से डिजाइनर और लखनवी हर तरह की साड़ी मिल जाती है। इस दुकान से आप अपने लिए और भी कई तरह की कपड़े खरीद सकते हैं।

पता- Sardar Bhagat Singh Marg, Ghantaghar, Mirzapur HO, Mirzapur

मुस्कान बुटिक (Muskan Boutique)

मिर्जापुर में स्थित इस बुटिक से आप हर तरह के कपड़े खरीद सकते हैं। यह दुकान शहर में बेहद ही फेमस और जानी-मानी है, जहां लोगों को अपने लिए अलग-अलग वैरायटी में कई सामान खरीदने का मौका मिल जाता है। इस दुकान पर आप डिजाइनर साड़ी के साथ-साथ कई अन्य तरह की ड्रेस खरीद सकते हैं।

पता- Narghat Road, Mirzapur Ho, Mirzapur

Tags:    

Similar News