Famous Dhaba: ट्रक ड्राइवर का फेवरेट खाना जिसकी आपको भी हो सकती है क्रेविंग, मलाई रोटी के साथ ये कॉम्बिनेशन..

Dhaba Style Famous Malayi Roti: आपने ढाबे में खाना तो बहुत खाया होगा, लेकिन आज हम आपको ढाबे के अलग स्टाइल के खाने के बारे में बताने जा रहे है...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-04 15:24 GMT

Rajasthan Famous Dhaba: जयपुर की संस्कृति विरासत और पारंपरिक खाने के बारे में आप बहुत कुछ जानते ही होंगें। यहां हम जयपुर के बारे में तो बात करेंगे लेकिन उसकी विरासत या पारंपरिक चीजों के बारे में नहीं आज कुछ अलग हम आपको बताते है, राजस्थान जयपुर रोड हाईवे पर आपको एक से एक ढाबा मिल जायेंगे। ढाबे का खाना बजट में होने के साथ स्वादिष्ट भी बहुत होता है। लेकिन धबेवनेई भी जाकर अकसर आप दाल मखनी, रोटी, सब्जी ही खाते होंगे। जयपुर के एक ढाबे में कुछ अलग ही फूड वैरायटी लोगों के बीच फेमस है, खासकर ट्रक ड्राइवर्स के बीच।

यहां खाइए मलाई रोटी के साथ सेव टमाटर

नाम: राज चिड़िया ढाबा, जयपुर 

लोकेशन: अजमेर रोड, उमा कॉलोनी, शांति नगर, डीसीएम, जयपुर, राजस्थान

चिड़िया ढाबा में आपको मलाई रोटी के साथ बेहतरीन कॉम्बिनेशन मिलता है। यह कॉम्बिनेशन सेव टमाटर की सब्जी का होता है। लेकिन यह सेव टमाटर भी अलग ऐसा वैसा नहीं बल्कि मलाई दार क्रीमी होता है। बहुत ही शानदार स्वाद के साथ यह आपको जरूर पसन्द आयेगा। बस जरूरत है, एक बार इस ढाबे को विजिट करने की। आप बिना कीमत की चिंता किए आराम से अपने खाने का लुत्फ उठा सकते है, क्योंकि यह जगह हाइवे पर है और तो और यहां कई सवारी गाड़ियां रुकती है, यह जगह ट्रक ड्राइवर्स का पसंदीदा जगह है।



बिल्कुल ना करें 

यह जगह ट्रक ड्राइवर्स का फेवरेट है, तो बेहतर होगा कि आप परिवार वालों के साथ यहां जाने से बचे। यह जगह दोस्तों के साथ जाने के लिए उचित है। लेकिन ट्रक ड्राइवर्स भी होते है जिससे आपको पारिवारिक माहौल नहीं मिलेगा। कि आप अपने माता पिता और परिवार वालों के साथ यहां जाए।  बाकी आपको जो यहां पर स्वाद मिलेगा वो अभित ही ज्यादा शानदार और यूनिक है। आपको अजमेर जाने के दौरान आप यहां रुककर खाना खा सकते है। मलाई रोटी के साथ कोई भी सब्जी को ट्राई कर सकते है लेकिन सेव टमाटर का स्वाद इसे और बढ़ाता है।


Similar News