Gujarat Famous Restaurant: गुजरात में यहां मिलेंगे जेठालाल के फेवरेट जलेबी फाफड़ा और तारक मेहता के सभी किरदार

Gujarat Famous Restaurant: गुजरात से दो ही चीज फेमस है, एक तो हमारे पीएम मोदी और दूसरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दया बेन, यदि आप TMKOC के फैन है तो इस जगह पर जरूर जाए...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-12 05:49 GMT

TMKOC Theme Restaurant In India (Pic Credit-Social Media)

TMKOC Theme Restaurant in Gujarat: क्या आपको वो पुराने दिन याद हैं जब रात 8:30 बजे तक टीवी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हुए खाना खाने बैठ जाते थे? खैर, अब आप अहमदाबाद के मसाला काउंटी में उन पलों को फिर से जी सकते हैं, जिसने 15 अगस्त तक उपलब्ध ' गोकुलधाम स्पेशल' मेन्यू तैयार किया है। जिसमें TMKOC के हर कैरेक्टर की पसंदीदा फूड आइटम को प्रमुखता से शामिल किया गया है। आप इस खास माहौल और खाने का लुत्फ उठा सकते है।

TMKOC लवर्स के लिए बेस्ट प्लेस(Best Place For TMKOC Fan)

अहमदाबाद, भारत में मसाला काउंटी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) थीम पर आधारित एक रेस्टोरेंट है जो 15 अगस्त, 2024 तक चलेगा। यह रेस्टोरेंट एसपी रिंग रोड पर श्री बालाजी अगोरा मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित है । रेस्टोरेंट का माहौल गोकुलधाम सोसाइटी की भावना को जगाने और दोस्ती, हंसी और अच्छे खाने का जश्न मनाने के लिए है। मेन्यू में शो के किरदारों से प्रेरित प्रामाणिक स्वाद शामिल हैं। कुछ लोगों का कहना है कि खाना स्वादिष्ट है।



'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' थीम पर आधारित माहौल और शो के किरदारों के अनुसार डिज़ाइन किया गया मेनू

संपर्क : 70460 35082

समय : सुबह 11 बजे - दोपहर 3 बजे फिर शाम 7-11 बजे तक

मूल्य : दो के लिए ₹600-1000

स्थान : द मसाला काउंटी :@themasalacounty

लोकेशन: द्वितीय तल, श्री बालाजी अगोरा मॉल, एसपी रिंग रोड, भट, अहमदाबाद।

(मानचित्र पर उपलब्ध है)

मेन्यू में कुछ खास आइटम (Special Food Items in Menu)

  • गोकुलधाम प्लैटर 
  • जेठालाल ना फाफड़ा जलेबी 
  • सुंदर ढोकला चाट
  • दादाजी ना मसाला खाखरा
  • सोढ़ी का पंजाबी पनीर बटर मसाला

  • दादा जी ना मसाला खाखरा के साथ अपने भोजन की शुरुआत करें, फिर गोकुलधाम विशेष थाली का आनंद लें। दया बहन की दाल ढोकली, सुंदर ढोकला चाट और सोढ़ी का पंजाबी पनीर बटर मसाला देखना न भूलें। और एक मधुर अंत के लिए, जेठा लाल नी फाफड़ा जलेबी और अब्दुल का सोडा का आनंद लें!

स्टैंडी और सेट अप देते है जीवंत माहौल

TMKOC थीम वाले फेस्टिवल ने रेस्तराँ को शो के लिए एक जीवंत श्रद्धांजलि में बदल दिया है, जिसमें प्रतिष्ठित पात्रों के सेट-अप और स्टैंडी, उनके प्रसिद्ध संवाद और यहाँ तक कि सेल्फी पॉइंट भी शामिल हैं। मज़ेदार माहौल का आनंद लें और खास तौर पर तैयार किए गए व्यंजनों का लुत्फ़ उठाएँ जो आपके पसंदीदा गोकुलधाम के पलों को जीवंत कर देते हैं। थोड़ी देर के लिए थीम और माहौल को भूल जाइए और यहाँ का खाना बहुत संतोषजनक और स्वादिष्ट है। गांधीनगर और अहमदाबाद इलाकों के लिए अत्यधिक - बेहद अनुशंसित जगह है।

Tags:    

Similar News