Top Travel Agents in Bareilly: ये हैं बरेली के टॉप ट्रैवल एजेंट्स, यहां मिलेगी बेस्ट सुविधाएं

Top Travel Agents in Bareilly : बरेली उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है। चलिए आज हम आपको यहां के टॉप ट्रैवल एजेंट के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-05-27 07:00 GMT

Top Travel Agents in Bareilly (Photos - Social Media) 

Top Travel Agents in Bareilly : भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में स्थित बरेली जनपद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक के राष्ट्रीय राजमार्ग के बीचों-बीच स्थित है। प्राचीन काल से इसे बोलचाल में बांस बरेली का नाम दिया जाता रहा और अब यह बरेली के नाम से ही पहचाना जाता है। इस जनपद का शहर महानगरीय है। बरेली को नाथ नगरी इसलिए कहा जाता है क्योंकि यहां भगवान शिव के सात प्राचीन नाथ मंदिर हैं। इन मंदिरों से लाखों भक्तों की आस्था जुड़ी हुई है। दूरदराज से भक्त यहां सातों नाथ मंदिर के दर्शन करने आते हैं।

सुपर ट्रेवल्स (Super Travels)

ये उत्तर प्रदेश के बरेली में स्थित एक प्रतिष्ठित ट्रैवल एजेंसी है। उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, वे अपने मूल्यवान ग्राहकों को असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने में माहिर हैं। चाहे आप एक साहसिक छुट्टी, एक आरामदायक समुद्र तट की छुट्टी, या एक सांस्कृतिक अन्वेषण की तलाश में हों, उनके पास आपकी यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशेषज्ञता और संसाधन हैं। पेशेवरों की उनकी समर्पित टीम आपकी प्राथमिकताओं और बजट के अनुरूप वैयक्तिकृत यात्रा कार्यक्रम तैयार करने में रुचि रखती है। वे सुनिश्चित करते हैं कि आपकी यात्रा के हर पहलू की सावधानीपूर्वक योजना बनाई और क्रियान्वित की जाए। सुपर ट्रेवल्स के साथ, आप सर्वोत्तम सेवा और अविस्मरणीय यात्रा यादें प्राप्त कर सकते हैं।

सुविधाएं - कोच बसें, किराये की कारें, वन्यजीव यात्रा यात्रा पैकेज, गंतव्य: नैनीताल, चार धाम, आगरा, जयपुर, राजस्थान से शिमला मनाली

पता: सुपर ट्रेवल्स, अमर उजाला प्रेस के पास, गंगापुर, बरेली, उत्तर प्रदेश 243001

संपर्क - +91-82188-07953

राणा जी ट्रेवल्स (Rana Ji Travels)

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रतिष्ठित ट्रैवल एजेंसी है। ग्राहकों की संतुष्टि पर ध्यान देने के साथ, वे अपने ग्राहकों को असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। चाहे आप पारिवारिक छुट्टियों, रोमांटिक पलायन या समूह दौरे की योजना बना रहे हों, वे आपकी यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। पेशेवरों की उनकी अनुभवी टीम आपकी यात्रा को निर्बाध और यादगार बनाने के लिए व्यक्तिगत सेवा और विशेषज्ञ मार्गदर्शन देने के लिए प्रतिबद्ध है। राणा जी ट्रेवल्स में, वे आपकी अपेक्षाओं को पार करने का प्रयास करते हैं और अविस्मरणीय यात्राएँ बनाते हैं जो आपको स्थायी यादों के साथ छोड़ जाती हैं। बेझिझक उनसे संपर्क करें।

सुविधाएं - कार और बस बुकिंग, गंतव्य: दिल्ली हवाई अड्डा, लखनऊ, नैनीताल, मथुरा, हरिद्वार, देहरादून और कानपुर

पता: संजय नगर रोड, सामने। कुवर बैंक्वेट हॉल, संजय नगर, गोपाल नगर, बरेली, उत्तर प्रदेश 243006

संपर्क - +91-94122-93310

शिजा ट्रेवल्स (Shija Travels)

ये बरेली की सबसे अच्छी ट्रैवल एजेंसियों में से एक है। वे टिकट बुकिंग, वीज़ा सहायता और धन हस्तांतरण आदि सहित विभिन्न यात्रा सेवाएं प्रदान करते हैं। वे अपनी समर्पित और अनुभवी टीम के लिए जाने जाते हैं, जो अपने ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास करती हैं। चाहे परिवहन की व्यवस्था करना हो या आवास बुकिंग की सुविधा प्रदान करना हो, Shiza Travels का लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए यात्रा के अनुभव को सहज और सुखद बनाना है। विश्वसनीयता और दक्षता पर उनके जोर ने उन्हें स्थानीय लोगों और यात्रियों के बीच सकारात्मक प्रतिष्ठा दिलाई है। अपनी यात्रा ऑनलाइन बुक करें और Shiza Travels द्वारा एक आनंदमय यात्रा का अनुभव करें।

सुविधाएं - अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू टिकट, रेल टिकट बुकिंग, वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर, घरेलू मनी ट्रांसफर, हज उमरा पैकेज, वीज़ा स्टैम्पिंग, नया पासपोर्ट और नवीनीकरण, सभी प्रकार के ऋण और बीमा।

पता: 227 एक्यूएबी कोतवाली, ट्रांसफार्मर के सामने, गली मनिहारान, बड़ा पुल के पास, उत्तर प्रदेश 243001

संपर्क - +91-63965-60152

Tags:    

Similar News