Prayagraj Top Travel Agents: प्रयागराज की बेस्ट ट्रैवल एजेंसी के साथ करें यात्रा, इन सुविधाओं का उठाएं लाभ

Prayagraj Top Travel Agents: प्रयागराज, जिसे तीर्थराज प्रयाग के नाम से भी जाना जाता है, उत्तर प्रदेश में एक प्रमुख शहर है। चलिए यहां की प्रमुख ट्रैवल एजेंसी के बारे में जानते हैं।

Update:2024-05-31 17:15 IST

Prayagraj Top Travel Agents (Photos - Social Media) 

Prayagraj Top Travel Agents : प्रयागराज, जिसे प्रयाग या तीर्थराज प्रयाग या इलाहाबाद के नाम से भी जाना जाता है, भारत के उत्तर प्रदेश में एक प्रमुख शहर है। यह हिन्दू धर्म में पवित्र मानी जाने वाली और उत्तरी भारत की भौगोलिक रूप से भी प्रमुख, गंगा और यमुना नदियों के मिलन स्थल पर बसा नगर है। प्रयागराज, जिसका भूतपूर्व नाम इलाहाबाद था, भारत के उत्तर प्रदेश राज्य का एक प्रमुख नगर है। यह प्रयागराज ज़िले का मुख्यालय है और हिन्दूओं का एक मुख्य तीर्थस्थल है। हिन्दू धर्मग्रन्थों में वर्णित प्रयाग स्थल पवित्रतम नदी गंगा और यमुना के संगम पर स्थित है। हिन्दू धर्मग्रन्थों में वर्णित प्रयाग स्थल पवित्रतम नदी गंगा और यमुना के संगम पर स्थित है। यहीं सरस्वती नदी गुप्त रूप से संगम में मिलती है, अतः ये त्रिवेणी संगम कहलाता है, जहां प्रत्येक बारह वर्ष में कुंभ मेला लगता है। प्रयाग सोम, वरूण तथा प्रजापति की जन्मस्थली है। चलिए यहां की प्रमुख ट्रैवल एजेंसी के बारे में जानते हैं।

विजेता टूर एंड ट्रैवल (VIJETA TOUR & TRAVELS)

अद्वितीय गुणवत्ता और बेजोड़ सेवाओं की पेशकश करके यात्रा के सपनों को लंबे समय से पोषित मीठी यादों में बदलने की दृष्टि से इलाहाबाद की एक प्रमुख ट्रैवल कंपनी है। उनका मिशन सभी यात्रा आवश्यकताओं को संबोधित करने, मूल्य वर्धित सेवाओं को सुनिश्चित करने और पूर्ण सुरक्षा और व्यक्तिगत स्पर्श के साथ आनंददायक यात्रा अनुभवों की गारंटी के लिए हर कदम की बारीकी से निगरानी करने की शुद्ध प्रतिबद्धता के इर्द-गिर्द घूमता है। Vijeta Tour & Travels के ट्रैवल एजेंट अनुभवी पेशेवर हैं जो यात्रा को हर पर्यटक के जीवन का एक उल्लेखनीय और यादगार पहलू बनाने के लिए समर्पित हैं। कंपनी पर्यटकों की पसंद और बजट के अनुरूप उपलब्ध पैकेजों की एक श्रृंखला प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, वे व्यक्तियों, समूहों, छात्रों, कॉर्पोरेट संस्थाओं और व्यावसायिक दौरों के लिए विशेष पर्यटन तैयार करने में माहिर हैं। अनुभवी पेशेवरों की एक टीम द्वारा समर्थित, जो यात्रा के प्रति गहरा जुनून साझा करते हैं, Vijeta Tour & Travels अपने सभी ग्राहकों के लिए विश्वसनीयता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को कायम रखता है।

सुविधाएं - हनीमून टूर पैकेज, बस बुकिंग, कार और कोच किराया, होटल बुकिंग, एयरलाइन, रेल और बस टिकटिंग, पासपोर्ट, वीजा, यात्रा बीमा और क्रूज सेवाएं यहां उपलब्ध है।

संपर्क - +91-91987-01111, +91-95989-89832

पता - 231/ए सुल्तानपुर भावा गंगा गंज, करेली, प्रयागराज यूपी 211003

शुभ यात्रा टूर एंड ट्रैवल (SHUBH YATRA TOURS & TRAVELS)

प्रयागराज में बेहतरीन ट्रैवल एजेंसियों में से एक है, जिसके पास प्रयागराज में ट्रैवल उद्योग में लगभग 16 वर्षों का अनुभव है। एजेंसी द्वारा दी जाने वाली सेवाओं में अवकाश पैकेज, वीज़ा सहायता और उड़ान बुकिंग शामिल हैं। एजेंसी यात्रियों को सर्वोत्तम सौदे ढूंढने, उनके यात्रा अनुभवों को और अधिक सुविधाजनक और आनंददायक बनाने में सहायता करने में गर्व महसूस करती है। शुभ यात्रा टूर्स एंड ट्रैवल्स अपनी विशेषज्ञता को राष्ट्रीय सीमाओं से परे फैलाता है, जो अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए विशेष रूप से तैयार यात्रा और टूर पैकेज तैयार करने में माहिर है। अद्वितीय यात्रा अनुभव प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता उन्हें भारतीय उपमहाद्वीप के भीतर गंतव्य प्रबंधन क्षेत्र में अग्रणी के रूप में स्थापित करती है, जो एक विशिष्ट और सामाजिक रूप से जिम्मेदार सेवा प्रदाता के रूप में ऊंचे मानक स्थापित करती है। अनुभवी पेशेवरों की एक टीम के साथ, एजेंसी गुणवत्ता और सेवा के उच्चतम मानकों को कायम रखते हुए विविध यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करने में उत्कृष्टता प्राप्त करती है।

सुविधाएं - हनीमून पैकेज, वीज़ा, अंतर्राष्ट्रीय पैकेज, घरेलू पैकेज, ग्रुप टूर, स्कूल टूर, फ्लाइट टिकट, बस टिकट, गंतव्य: थाईलैंड, दुबई, सिंगापुर, मलेशिया, मालदीव और क्रूज़ टूर।

संपर्क - +91-98895-55589, +91-91619-22333

पता - तुलसियानी प्लाजा 27ए, महात्मा गांधी मार्ग सिविल लाइन्स, प्रयागराज यूपी 211001

राहुल टूर एंड ट्रैवल (RAHUL TOURS & TRAVELS)

प्रयागराज की शीर्ष ट्रैवल एजेंसियों में से एक है, जो अपने ग्राहकों को सबसे सुरक्षित, सबसे आरामदायक और सबसे सुखद यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उनके आधुनिक, अत्याधुनिक बसों के बेड़े द्वारा प्रदान की जाने वाली विलासिता और आराम का अनुभव करें। उनका दृढ़ विश्वास है कि प्रत्येक यात्रा स्थायी यादें बनाने का एक अवसर है। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बस किराये की सेवाओं के एक प्रमुख प्रदाता के रूप में, वे यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं कि उनके ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुरूप एक असाधारण यात्रा अनुभव मिले। चाहे आप किसी व्यावसायिक यात्रा, तीर्थ यात्रा या समूह भ्रमण पर जा रहे हों, उनके पास आपके लिए बस किराये का सही समाधान है।

सुविधाएं - बस किराया, समूह यात्रा, तीर्थयात्रा, शादी, पिकनिक और हवाई अड्डा स्थानांतरण

संपर्क - +91-99996-49684, +91-99352-24855

पता - 316/40, त्रिवेणी अपार्टमेंट, मधवापुर, बैरहना, इलाहाबाद यूपी 211003 

Tags:    

Similar News