Unlimited Momos In Delhi: दिल्ली में 99 रुपए में लें अनलिमिटेड मोमोज का आनंद, यहां मिलेगी 35 वैरायटी

Unlimited Momos In Delhi: दिल्ली अपने पर्यटक स्थलों के अलावा बेहतरीन स्वाद के लिए पहचानी जाती है। चलिए आज हम आपको यहां के अनलिमिटेड मोमोज ऑफर के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-05-26 11:08 GMT

Unlimited Momos In Delhi Rs 99 (Photos - Social Media) 

Unlimited Momos In Delhi: दिल्ली, भारत का राजधानी क्षेत्र, देश के उत्तर में एक विशाल महानगरीय क्षेत्र है। पास में ही चांदनी चौक है, जो खाने-पीने की गाड़ियों, मिठाई की दुकानों और मसालों की दुकानों से भरा एक जीवंत बाज़ार है। 1960 के दशक में तिब्बती आबादी के विशाल आगमन के कारण मोमोज आज भारत में लोकप्रिय हैं। वे अपनी अनूठी संस्कृति लेकर आए और हमारा हिस्सा बन गए - विशेष रूप से उत्तरी क्षेत्रों जैसे लद्दाख, दार्जिलिंग, धर्मशाला, सिक्किम और निश्चित रूप से, दिल्ली में - जहां ये गर्म मोमोज ठंडे मौसम में पनपते थे!

मोमोज एक ऐसी डिश है जिसे खाने के दीवानों की गिनती कर पाना लगभग मुश्किल है। यह हर दूसरे व्यक्ति को पसंद आने वाली डिश है जिसे लोग बड़े ही चाव से खाते हैं। दिल्ली तो वैसे भी दिल वालों की है और यहां पर खाने का स्वाद भी बहुत ही लाजवाब होता है। ऐसे में अगर आप दिल्ली में मोमोस का स्वाद रखना चाहते हैं तो यहां पर एक ऑफर चल रहा है जहां बेहतरीन स्वाद का आनंद उठा सकते हैं। इस ऑफर में आपको केवल ₹99 में 35 प्रकार के वेग और नॉनवेज मोमोज अनलिमिटेड खाने को मिलेंगे। या ऑफर हैरान कर देने वाला जरूर है लेकिन दिल्ली के लक्ष्मी नगर में ओरिगैनो मोमोज शॉप पर आप कोई ऑप्शन मिल जाएगा।

दिल्ली वालों के लिए ऑफर (Delhi Offer for Delhiites)

ओरिगैनो मोमोज पर दिल्ली वालों के लिए गजब का ऑफर चल रहा है। यहां पर ₹99 में अनलिमिटेड मोमोज खिलाए जा रहे हैं। आपको केवल ₹99 देने होंगे और उसके बाद आप जितनी चाहे उतनी मोमोज की प्लेट खा सकते हैं। यहां पर वेज और नॉनवेज दोनों तरह की वैरायटी मिलती है। आप पनीर मोमोज सोया मोमोज समेत कुल 35 वैरायटी खा सकते हैं।


कैसे पहुंचे (Delhi Unlimited Momos How T Reach)

अगर आप भी दिल्ली में 99 रुपए में अनलिमिटेड मोमोस का फायदा उठाना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको दिल्ली के लक्ष्मी नगर में मौजूद ओरिगैनो शॉप पर जाना होगा। यहां पर पहुंचने के लिए सबसे नजदीकी मेट्रो स्टेशन लक्ष्मीनगर है। यहां से इस दुकान की दूरी 500 मीटर की है| 

Tags:    

Similar News