Varanasi Famous Hotel JSR Ganga: वाराणसी का होटल जेएसआर, गंगा से दिखेगा पूरे शहर का नज़ारा, खाने की मिलेगी ढेरों वैराइटी

Varanasi Famous Hotel JSR Ganga: आपको शहर में सबसे अच्छी हॉस्पिटैलिटी मिलेगी यहाँ के होटल जेएसआर गंगा में मिलेगी, यहाँ आपको रूफ टॉप पर एक कैफे और रेस्टोरेंट भी मिल जायेगा।

Update:2023-08-24 16:56 IST
Varanasi Famous Hotel JSR Ganga (Image Credit-Social Media)

Varanasi Famous Hotel JSR Ganga: गंगा किनारे बसा शहर वाराणसी, या बनारस हिंदुओं, बौद्धों और जैनियों द्वारा पवित्र माना जाता है। वहीँ अगर आप यहाँ घूमने का प्लान बना रहे है तो ऐसे में जो सबसे पहले आपके मन में ख्याल आता है वो है कि आप कौन सा होटल बुक करेंगे और यहाँ का प्राइस आपके पॉकेट में फिट होगा कि नहीं। साथ ही अगर रूम्स और होटल अच्छा हो तो आपकी ट्रिप भी अच्छी रहती है। तो सबसे पहले ये ज़रूरी है कि आप कहीं भी जाएं तो सबसे पहले वहां के अच्छे होटल को बुक करवाएं। जिससे लास्ट मोमेंट पर कोई दिक्कत न हो। ऐसे में वाराणसी में आपके लिए सबसे बढियाँ और सस्ते होटल की जानकारी हम आज आपको देने जा रहे हैं।

वाराणसी का होटल जेएसआर गंगा

आपको शहर में सबसे अच्छी हॉस्पिटैलिटी मिलेगी यहाँ के होटल जेएसआर गंगा में मिलेगी, यहाँ आपको रूफ टॉप पर एक कैफे और रेस्टोरेंट भी मिल जायेगा। जहाँ से आपको पूरा बनारस शहर नज़र आएगा। ये खूबसूरत व्यू आपको यहाँ के डीलक्स कमरों से भी नज़र आएगा। इस होटल में लगा रिवर व्यू कैफ़े आपको बेहतरीन फ़ूड ऑफर करता है। यहाँ आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा मिल जाएगी। साथ ही खाने की ढेरों वैराइटी भी आपको उपलब्ध होगी। आपको बता दें ये होटल अहिल्या बाई घाट, 18/5, बंगाली टोला, वाराणसी पर स्थित है।

गंगा घाटी और गंगा के तट पर स्थित, वाराणसी हिंदुओं के लिए एक तीर्थ स्थान है, जो पवित्र नदी में स्नान करने के लिए आते हैं। मंदिरों के शहर और संस्कृति के प्रतीक के रूप में प्रसिद्ध, वाराणसी ने कई प्रसिद्ध लेखकों को जन्म दिया है। यह रेशम बुनाई का भी केंद्र है।

वहीँ बात करें खूबसूरत और शांत होटल की जेएसआर होटल की तो ये एक मल्टी स्टोरी होटल है जहाँ का रूफ टॉप आपको काफी पसंद आएगा जहाँ से आपको पूरा शहर नज़र आएगा। साथ ही यहाँ का कैफ़े ओपन फॉर आल है।

Tags:    

Similar News