Wholesale Market in Indore: इंदौर में करना चाहते हैं कॉस्मेटिक्स की खरीदारी, यहां मिलेगा सबसे अच्छा और सस्ता सामान

Wholesale Market in Indore: अगर आप इंदौर में रहते हैं या फिर खरीदारी करने के उद्देश्य से यहां पर जा रहे हैं और आपको कॉस्मेटिक्स आइटम्स खरीदना है। जैसे लिपस्टिक, नेलपेंट, फाउंडेशन, काजल, लाइनर, मस्कारा और अन्य मेकअप प्रोडक्ट्स तो आपको बेस्ट कॉस्मेटिक्स शॉप पर जाना चाहिए।

Update: 2024-01-02 03:15 GMT

 cosmetics in Indore (Photos - Social Media)

Wholesale Market in Indore : खरीदारी करने की शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें बहुत कम कीमत में एक से बढ़कर एक वैरायटी का सामान खरीदने के लिए मिल जाए। हर शहर में लगभग एक ऐसा बाजार जरूर होता है। जहां पर बाकी बाजारों की तुलना में कम कीमत में अच्छा सामान मिल जाता है। इंदौर कई चीजों के लिए बहुत प्रसिद्ध है और अक्सर खरीदारी की शौकीन भी यहां पर पहुंचते हैं। अपनी साफ सफाई और बेहतरीन खान-पान के लिए पहचाने जाने वाला इंदौर शॉपिंग के लिए भी काफी प्रसिद्ध है। यहां पर एक नहीं बल्कि कई सारे बाजार हैं जहां पर आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया वैरायटी का सामान मिल जाएगा।

इंदौर में आपको कपड़े से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम और मेकअप समेत अन्य जरूरी चीजें यहां के सस्ते बाजारों में मिल जाएंगी। अगर आप मेकअप प्रोडक्ट्स की खरीदी करना पसंद करते हैं या फिर आपका बजट थोड़ा काम है। साथ ही आप ऐसी चीज लेना चाहते हैं जो अच्छी भी हो और उसके लिए आपको ज्यादा पैसे ना देना पड़े तो आज हम आपको इंदौर की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमत में मेकअप से जुड़े सारे प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे। चलिए जानते हैं कि यह जगह कहां पर है और आपके यहां क्या-क्या मिलेगा।



जाना होगा बेस्ट कॉस्मेटिक्स

अगर आप नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के मेकअप प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं या फिर आपको लड़कियों से जुड़े सामानों के खरीदारी करनी है तो आपको बेस्ट कॉस्मेटिक नाम की इस दुकान पर जाना चाहिए जो कि कोठारी मार्केट के पीछे खादीपुरा में मौजूद है। यहां पर आपको मेकअप का हर वह प्रोडक्ट मिलेगा जो की आप पार्लर में या फिर किसी बड़े सैलून में देखते हैं। अगर आप पार्लर या फिर सैलून चलाते हैं तो यहां आपके लिए वह सारे प्रोडक्ट अवेलेबल है जो आप अपने कस्टमर के लिए उपयोग कर सकते हैं। यहां पर बालों के लिए मिलने वाली कुछ मशीन भी मौजूद है जो अक्सर पार्लर में काम आती है।



आपको अपने नाखूनों को सजाने के लिए नेल पेंट खरीदनी हो या फिर होंथो पर लगाने के लिए एक से बढ़कर एक ब्रांड की लिपस्टिक। लाइनर लगाना चाहती हों या मस्कारा आपके यहां हर एक ब्रांड का प्रोडक्ट बहुत ही कम कीमत में और अच्छी वैरायटी का मिलेगा। लड़कियों को तो वैसे भी मेकअप करना बहुत पसंद होता है और बिना मेकअप के उनका दिल निकल पाना मुश्किल है। सभी को सजन संवरना पसंद होता है और आप जब यहां पर जाएंगे तो आपको मेकअप के एक नहीं बल्कि हजारों आइटम्स दिखाई देंगे और शायद इनमें से कुछ ऐसा भी हो सकता है जो पहले आपने कभी नहीं देखा हो। यहां आपको आईशैडो किट, ब्लश किट, लिपस्टिक किट, हाईलाइटर किट सब कुछ अच्छे ब्रांड का मिलेगा। मेकअप प्रोडक्ट्स के अलावा अगर आप अपनी शादी के लिए खरीदारी करना चाहती हैं तो यहां से आप मेकअप का सामान तो खरीद सकते हैं लेकिन इसके अलावा यहां आपको वह बैग और सूटकेस पर मिल जाएंगे जिसमें दुल्हन का सामान पैक किया जाता है। इन चीजों की भी यहां एक नहीं बल्कि कई सारे वैरायटी अवेलेबल है।

Tags:    

Similar News