नहीं सुलझी एयर होस्टेस की मौत की गुत्थी, सामने आया पति का ‘ये’ सच

Update: 2018-07-18 04:57 GMT

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके पंचशील पार्क में एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में मौत का मामला उलझता जा रहा है। दरअसल, इस मामले में अब पुलिस का संदेह मृतक अनिशिया के पति मयंक सिंघवी की ओर जा रहा है। पुलिस के मुताबिक़, मयंक तलाकशुदा है। यह बात अनिशिया को एक महीने पहले ही मालूम चली थी जिसके चलते अनिशिया मयंक से काफी नाराज थी।

दोनों ने की थी लव मैरिज

39 वर्षीय अनिशिया बत्रा जर्मन एयरलाइन के लिए काम करती थी। उन्हें एक महीने पहले ही पता चला था कि उनका पति मयंक सिंघवी तलाकशुदा है। उन्होंने 23 फरवरी 2016 को शादी की थी। यह प्रेम विवाह था। अधिकारी ने बताया कि सिंघवी ने अपनी पहली शादी के बारे में बत्रा को नहीं बताया था। जब उन्हें उसके पहले रिश्ते के बारे में पता चला तो वह बहुत दुखी हुई। ऐसा संदेह है कि इसको लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई।

परिजनों ने मयंक पर लगाये ये आरोप

मृतक अनिशिया बत्रा के परिजनों का कहना है कि, ‘सिघंवी उनकी बेटी को दहेज़ के लिए न सिर्फ मानिसक तौर पर परेशान करता था बल्कि उसे शारीरिक प्रताड़ना भी देता था। फ़िलहाल अभी सिंघवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया है।

शराब के लती थे दंपती

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों की मानें तो अनीशिया बत्रा (39), लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी दो साल पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे और झगड़ा भी करते थे।

मरने से पहले किया मेसेज –

अनिशिया बत्रा के पति मयंक की मानें तो जब उनके मोबाइल फोन पर मैसेज आया तो वह उस समय घर पर ही थे। मैसेज में लिखा था- 'मैं कोई बड़ा कदम उठाने जा रही हूं'। मयंक की मानें तो वह यह मैसेज पढ़ते ही भागकर छत पर पहुंचे, लेकिन उनकी पत्नी छत पर नहीं मिली। घबराए मयंक ने छत से नीचे देखा तो अनीशिया लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी।

पुलिस ने कहा कि अदालत में सुनवाई के बारे में शिकायतकर्ता के परिवार को सूचना देने की ड्यूटी जांच अधिकारी की है। दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि अदालत ने व्यक्तिगत आधार पर सिंघवी के माता - पिता को 20 जुलाई तक जांच में शामिल होने से छूट दी है.उन्होंने बताया कि उनसे 20 जुलाई के बाद पूछताछ की जाएगी।

 

 

 

 

 

Similar News