दरोगा ने महिला के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत, SP भी रह गए दंग

Update: 2018-07-14 06:22 GMT

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला ने दरोगा और सिपाही पर गालीगलौज और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला एक महीने से थाने से लेकर एसपी के घर तक के चक्कर काट रही थी लेकिन दरोगा और सिपाही पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी।

इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत आईजी और डीजीपी से की जिसके बाद जिसके बाद डीजीपी ऑफिस से दरोगा और सिपाही पर जांच के आदेश दिए गए। फिलहाल सीओ ने दरोगा और सिपाही की जांच शुरू कर दी है। वहीँ महिला के भी बयान दर्ज किये हैं।

दरअसल, घटना थाना पुवायां क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि 17 जून को उसका पड़ोसी से नाली को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद की वजह से पड़ोसी ने थाने के दरोगा और सिपाही को अपने घर बुलाया और उसको शराब पिलाकर दावत भी खिलाई।

इसके बाद 22 जून को दरोगा और सिपाही मुझे घर पर अकेला देख अंदर घुस आये और गालीगलौज करने लगे। जब हमने विरोध किया तो दोनो अश्लील हरकतें करने लगे।

उसके बाद दरोगा ने मेरी साड़ी खोल दी। लेकिन मैं किसी तरह से अपनी इज्जत बचाकर कमरे मे भागी। उसके बाद दरोगा और सिपाही ने मुझे झूठे केस मे फंसाने की धमकी दी और चले गए।

महिला के मुताबिक, 22 जून की रात मे मेरे पति को फोन करके दरोगा ने बुलाया और उसके साथ थाने मे जमकर मारपीट की साथ ही शांति भंग की धारा में पति पर चालान काटा।

उधर, सीओ जितेन्द्र सिंह के मुताबिक डीजीपी आफिस से निर्देश मिले थे कि इस मामले मे जांच की जाए। जांच शुरू कर दी है। जांच मे जो निकल सामने आएगा उसकी रिपोर्ट भेज दी जाएगी।

Similar News