अजब है तेज, गजब है स्माइल,मोदी ही नहीं फेमस है उनका हर स्टाइल

Update: 2016-09-16 11:28 GMT

लखनऊ : देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सिंतबर 1950 को गुजरात में हुआ था। साधारण परिवेश में पले मोदी ने खुद अपना असाधारण व्यक्तित्व बनाया है और एक ऐसा व्यक्तित्व जिसकी चाह हर वो इंसान रखता है जो कामयाबी के शिखर तक पहुंचना चाहता है।

66 साल के मोदी जी का क्रेज राष्ट्रीय सत्ता से लेकर वैश्विक सत्ता तक है। क्या बड़े क्या छोटे सब उनके व्यक्तित्व के दीवाने है, तभी तो राजनीति ही नहीं, मार्केट तक में मोदी की पहुंच हो गई है।

जब से प्रधानमंत्री बने हैं, ज्यादातर लोग मोदी स्टाइल को फॉलो करने लगे हैं। मोदी के अंदाज, उनकी वाक्पटुता, उनका ड्रेस हर कुछ लोगों की पहली पसंद है। इसका बखूबी फायदा बिजनेसमैन उठा रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मोदी का क्रेज...

मोदी ड्रेस

ज्यादातर पैरेंट्स मोदी की तरह अपने बच्चे को राजनीति में भले नहीं भेजना चाहते हो, पर अपने बच्चे को मोदी ड्रेस जरुर पहनाना चाहते हैं तभी तो मार्केट में उनकी बहुत डिमांड है। हर कोई मोदी ड्रेस, मोदी पतलून का दीवाना है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कौन है मोदी का दीवाना...

कॉमिक्स

मोदी केवल राजनीति गलियारों की हलचल नहीं बल्कि बच्चों के मनोरंजन का साधन भी है,छोटे-छोटे बच्चों के हाथों में आप अगर मोदी कॉमिक्स देख ले तो आश्चर्य ना होगा, बल्कि मोदी के क्रेज का अंदाजा लग जाएगा।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए अंकल मोदी के बारे में..

चाचा नेहरु या मोदी अंकल

मोदी का बच्चों के बीच क्रेज देखकर आपको चाचा नेहरू की याद आ जाएगी, जो अब बच्चों से अपने प्यार और लगाव के लिए जाने जाते हैं। अब मोदी अंकल भी बच्चों के प्रिय बनते जा रहे हैं। मतलब की बाल दिवस पर बच्चे भले नेहरु जी का जन्मदिन मनाते हो पर फैंसी ड्रेस में मोदी ड्रेस ही पहनते हैं और गुलाब की जगह लेते हैं कमल। तो ये है हमारे देश के प्रधानमंत्री जो केवल राजनीति में ही बल्कि जन-जन में लोकप्रिय है। अपने बेबाकी, अक्खड़पन के लिए जाने जाते हैं।

Tags:    

Similar News