Social Media Viral Video: अजीबो-गरीब दंगल, पिल्लों की कुश्ती में दर्शक बने मुर्गे, तेजी से ट्रेंड हुआ Video

Social Media Viral Video: वायरल वीडियो में दो पिल्ले एक टोकरी के भीतर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, सभी मुर्गे आराम से खड़े होकर दोनों पिल्लों को लड़ते हुए देख रहे हैं।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-16 10:38 GMT

पिल्लों की कुश्ती: Photo- Instagram

Lucknow: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिनों तमाम ऐसे वीडियो वायरल (video viral) होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम और आप दांतों तले अपनी अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं। इन वीडियो में भी खासतौर से जानवरों और उनके अजीबो-गरीब हरकतों के वीडियो तो और भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में दो पिल्ले एक टोकरी के भीतर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके आसपास मुर्गों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। सभी मुर्गे आराम से खड़े होकर दोनों पिल्लों को लड़ते हुए (puppies fighting) देख रहे हैं।

पिल्लों की कुश्ती में दर्शक बने मुर्गे

वीडियो में मुर्गों के झुंड (flock of chickens) के आसपास दो पिल्ले बेहद ही उग्रता से एक दूसरे के साथ लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में वीडियो को देखने वाले लोगों के दिमाग में इंसानों लड़ाई का दृश्य सामने आ जाता है। हमने अक्सर देखा है कि जब किसी सार्वजनिक जगह पर दो इंसान लड़ते हैं तो कैसे उसके आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा को जाती है और वह लोग सिर्फ दोनों की लड़ाई को देखते हुए आनंद उठाते हैं। हूबह ऐसा ही इस वीडियो में भी है, दो पिल्लों की इस कुश्ती में आसपास खड़े मुर्गे दर्शक बन गए (chickens become spectators) हैं।


Full View


इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को तेजी से पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ ही इस वीडियो पर लोग अपनी रोचक प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। अकेले इंस्टाग्राम पर बेहद ही कम समय अवधि में अबतक इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही वीडियो पर अबतक 17 हज़ार से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Tags:    

Similar News