इस लेडी का जवाब सुनकर हंसने लगे पीएम, जानिए क्या था सवाल

Update: 2018-07-29 14:19 GMT

गोरखपुर: नंदानगर की गोकुलपुरम निवासी राधिका गुप्ता के लिए शनिवार का दिन बेहद ही खास रहा। प्रधानमंत्री आवास की लाभार्थी राधिका से पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की। इस दौरान उसने पीएम को केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही उज्ज्वला और प्रधानमंत्री आवास योजना से मिलने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी। उसका जवाब सुनकर पीएम हंसने लगे। उन्होंने तालियां भी बजाई।

ये भी पढ़ें...LIVE : PM के ‘लखनऊ दौरे’ की ‘मिनट टू मिनट’ जानकारी, पढ़ें यहां

राधिका ने पीएम से कही ये बात

पीएम मोदी ने राधिका से प्रधानमंत्री आवास और उज्ज्वला योजना के बारे में पूछा। इस पर लेडी ने जवाब दिया कि मुझें इन दोनों योजनाओं के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी तो नहीं है लेकिन घर और गैस की सुविधा मिलने से मेरी कई मुश्किलें हल जरुर हो गईं है। पहले झोपड़ी में बारिश के समय काफी परेशानी होती थी। सिर पर पक्की छत, घर में उज्ज्वला गैस और बिजली कनेक्शन मिलने से मेरी जिंदगी अब बदल गई है। वर्तमान केंद्र सरकार की बदौलत उनके जीवन में खुशहाली आई है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर रैली : PM मोदी का विपक्ष पर हमला, कहा- ‘पप्पू, पप्पू ही रहेंगे’

पीएम ने ऐसे की हौसलाआफजाई

पीएम मोदी राधिका से उज्ज्वला और प्रधानमंत्री आवास योजना की तारीफ सुनकर काफी खुश हुए। उन्होंने उसके कान्फिडेंस को देकर तालियां बजाई हौसलाआफजाई भी की। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में जनता के लिए इस तरह के कई अन्य कल्याणकारी योजनाएं भी शुरू करने वाले है। इस दिशा में तेजी से काम चल रहा है।

 

Tags:    

Similar News