अखिलेश यादव के गढ़ में ही घायल को नहीं लेने पहुंची 108 एम्बुलेंस, परिजनों ने की जमकर नारेबाजी

हादसे में घायल हुए एक युवक को एम्बुलेंस लेने नहीं आई। युवक की हालत नाजुक थी। परिजन घंटों एम्बुलेंस सेवा के लिए संपर्क साधते रहे, पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची।

Update:2017-03-06 11:15 IST

संभल: सीएम अखिलेश यादव की 108 एम्बुलेंस सेवा की समाजवादी गढ़ में ही हवा निकल गई। हादसे में घायल हुए एक युवक को एम्बुलेंस लेने नहीं आई। युवक की हालत नाजुक थी। परिजन घंटों एम्बुलेंस सेवा के लिए संपर्क साधते रहे, पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची।

जहां एक तरफ यूपी के सीएम अखिलेश यादव हर तरफ चुनावी सभा में अपनी महत्वकांक्षी योजना 108 का व्याख्यान करना नहीं भूलते हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने बोले गुन्नौर में उनकी 108 एम्बुलेंस की हवा निकलती नज़र आई है। यहां कैमरों को देख कर सीएम अपनी 108 की तारीफ करते, पर वहीं ये तस्वीर भी उनकी योजना पर प्रश्न चिन्ह लगाती है?

यह है पूरा मामला

-ओम प्रकाश अपने घर चाहूपुर से गुन्नौर की और जा रहा था, तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक गंभीर हालत में रोड पर ही गिर गया।

-उस समय उसके पूरे शरीर से खून बह रहा था। आसपास से गुजर रहे ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को फोन किया, पर बहुत देर तक वहां पर कोई नहीं पहुंचा।

-जिसके बाद एक ग्रामीण ने रिक्शे में डाल कर घायल किसान को गुन्नौर समुदाय स्वास्थ केंद्र पहुंचाया।

-डॉक्टर ने उसका उपचार किया, पर हालात ज्यादा नाजुक थी, जिसके बाद वहां पर मौजूद डॉक्टर्स ने किसान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

-पर उसको ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं था, तो फिर से एक बार 108 एम्बुलेंस को याद किया गया, पर एक घंटे के बाद भी 108 सेवा नदारद रही।

-इसके बाद परिजनों का गुस्सा फूटा और परिजनों ने 108 के खिलाफ नारेबाजी की।

-डॉक्टर्स का कहना है कि युवक की हालत नाजुक है। अगर उसको समय रहते ज़िला अस्पताल नहीं ले जाया गया। तो इसकी जान जा सकती है।

Tags:    

Similar News