आजम खान ने अखिलेश की टीम को बताया 'नादान', कहा- ऐसी हरकतों से होता है दर्द

Update: 2016-10-21 14:45 GMT

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) में चल रही रार पर पार्टी के नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रही। एमएलसी उदयवीर सिंह का लेटर बम फटने के बाद अब सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने अपने ताजा बयान में सीएम अखिलेश यादव की पूरी टीम को 'नादानों' की संज्ञा दी है।

आजम खान ने मुलायम सिंह यादव को पार्टी का मालिक और पार्टी के संस्थापक सदस्यों में प्रोफेसर रामगोपाल यादव के अलावा खुद को ही पार्टी का असली शुभचिंतक बताया।

ये भी पढ़ें ...शिवपाल ने कहा- मेरे कलेजे का टुकड़ा है अखिलेश, नेताजी कहेंगे तो छोड़ दूंगा अध्‍यक्ष पद

न करें नादानियां

आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी टीम को इशारों-इशारों में नादानियां न करने की नसीहत दे डाली। जाहिर है, आजम खान के इस बयान के बाद पार्टी में सीएम अखिलेश यादव के लिए जगह अब और भी तंग होती जा रही है।

ये भी पढ़ें ...आदित्य यादव बोले- बेबुनियाद हैं नई पार्टी की अटकलें, चुनाव जीते तो अखिलेश फिर होंगे CM

पार्टी को नुकसान पहुंचाने वाली हरकत न करें

आजम खान ने आगे कहा, जो पार्टी के शुभचिंतक हैं या हमारे जैसे लोग जो पार्टी को बनाने वाले हैं ऐसे लोगों को इन हालातों से तकलीफ होती है। उन्होंने कहा, 'समाजवादी पार्टी को बनाने वालों में नेताजी के अलावा दो लोग ही ज़िंदा हैं। हम और रामगोपाल जी। बाकी लोग इस दुनिया में नहीं हैं। जो हमें दर्द होगा वो किसी और को नहीं होगा। हम हालात को बेहतर करने में लगे हैं। बाकी सभी नादानों से अपील करते हैं कि कोई ऐसी हरकत न करें, जिससे पार्टी को नुकसान हो।'

ये भी पढ़ें ...MLC का आरोपः अखिलेश के खिलाफ साजिश कर रहीं सौतेली मां, शिवपाल दे रहे उनका साथ

Tags:    

Similar News