अजब-गजबः जानिए क्या हुआ जब एक गधे को सजा-धजाकर नामांकन कराने पहुंचा ये प्रत्याशी

बहुजन विजय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरधारी सिंह यादव ने सोमवार 30 जनवरी को एक गधे को सजा सवांरकर कलेक्ट्रेट में नामांकन करने पहुंचे।

Update: 2017-01-30 13:40 GMT

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी वोटर्स को आकर्षित करने के लिए कई तरह के स्टाइल को अपना रहे है। इन्हीं में से एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गधे को प्रत्याशी बनाकर सोमवार को उसका नामांकन दाखिल कराने पहुंचे। जबकि गधे को कलेक्ट्रेट परिसर में अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली। इसलिए उसे बेरंग वापस जाना पड़ा। पार्टी अध्यक्ष ने 500 रुपए के किराए पर गधे को नामांकन के लिए लेकर आया था।

बिना चुनाव लड़ाए सीएम पद दिलाओ- गदर्भ सिंह यादव

बहुजन विजय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरधारी सिंह यादव ने सोमवार 30 जनवरी को एक गधे को सजा सवांरकर कलेक्ट्रेट में नामांकन करने पहुंचे। बता दें कि गधे की पीठ पर एक पर्ची पर लिखा था कि ‘बिना चुनाव लड़ाए सीएम पद दिलाओ- गदर्भ सिंह यादव’। यह आदमी कैंट विधानसभा से प्रत्याशी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरधारी सिंह ने कहा कि इस समय राजनैतिक परिदृश्य में ज्यादातर राजनेता भ्रष्ट हो चुके हैं। ये राजनेता लोग जनता से झूठे वादे करते रहते है। इसलिए अब चुनाव लड़के और लड़ाने का कोई मतलब ही नहीं रह गया है। फिलहाल के समय में सीएम पद पर सीधा चयन होना चाहिए।

किराए पर लाए थे गधा

गिरधारी सिंह ने कहा कि वह 5 सौ रुपए में गधे को किराए पर लाए हैं और उसे अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि गिरधारी सिंह इस बात को साफ नहीं कर सके कि किसी जानवर का नामांकन हो सकता है या नहीं। उन्हें और उनके गधे को कलेक्ट्रेट गेट के अंदर जाने नहीं दिया गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह सीधे राजभवन जाएंगे और अपनी बात राज्यपाल के सामने रखेंगे।

आगे की स्लाइड में देखें फोटोज...

 

Tags:    

Similar News