सतीशचंद्र मिश्रा ने कहा- सपा-कांग्रेस दोनों दोषी, एक ने देश को तो दूसरे ने प्रदेश को लूटा

बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के राज्यसभा सांसद और महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बुधवार को बहराइच के बलहा विधानसभा के मोतीपुर मैदान में एक भारी जनसभा को संबोधित किया।

Update:2017-02-15 20:21 IST

बहराइच : बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के राज्यसभा सांसद और महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बुधवार को बहराइच के बलहा विधानसभा के मोतीपुर मैदान में एक भारी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के माध्यम से बसपा महासचिव ने नानपारा और बलहा के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट अपील की।

यूपी में चुनाव जोरों पर है। नेता अपने प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाने में लगे हुए हैं। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी चरम पर है। बसपा महासचिव सतीश मिश्रा ने भी प्रदेश में सत्तासीन समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस, (भारतीय जनता पार्टी) बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

सपा कांग्रेस गठबंधन पर कटाक्ष

-सतीश मिश्रा ने अपने संबोधन में सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सपा ने चुनाव पूर्व वादे तो कर लिए लेकिन निभाने में जरा भी दिलचस्पी नहीं ली।

-उनका कहना है कि सपा सरकार में गुंडाराज चरम पर है।

-बसपा महासचिव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर 'काम बोलता है' स्लोगन पर चुटकी ली।

-उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, 'प्रदेश में बलात्कार, डकैती, हत्या चरम पर है और विकास के नाम पर अखिलेश एक्सप्रेस वे दिखाते हैं।'

-मिश्रा बोले लेकिन वो एक्सप्रेस वे लखनऊ से इटावा मैनपुरी की ओर जाता है और उसमें भी करोड़ों का घोटाला हुआ। क्या ये काम बोलता है?

-सतीश मिश्र ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'कांग्रेस के पास 10 साल का देश को लूटने का अनुभव है और सपा 5 साल से प्रदेश लूट रही है।'

-उनका कहना है कि इन दोनों पार्टियों ने मिलकर प्रदेश को लूटने की योजना बना रखी है।

बीजेपी पर साधा निशाना

-बीजेपी को खरी खोटी सुनाते हुए मिश्रा ने कहा कि मोदी जी ने 15 लाख खाते में आने का झूठा वादा करके सरकार तो बना ली, लेकिन उस वादे को पूरा करनें में असमर्थ रहें।

-चुनाव आते ही बीजेपी को राम मंदिर याद आ जाता है। जबकि राम मंदिर का मामला न्यायलय में लंबित है।

-बीजेपी 3 साल से केंद्र की सत्ता पर काबिज है, लेकिन इन 3 सालों में कभी राम मंदिर का जिक्र किसी नेता ने नहीं किया।

-उन्होंने कहा कि बीजेपी गौहत्या के नाम पर लोगो को मारने का काम करती है।

-भाजपा के पार्टी फण्ड खाते का हवाला देते हुए कहा कि उनके खाते में सबसे ज्यादा धन चंदे के रूप में बीफ का काम करने वाले लोगों से आता है।

Tags:    

Similar News