मायावती दिखीं सैंडल में तो अफजाल अंसारी नंगे पैर, कुछ यूं कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

हुआ यूं कि बसपा मुखिया गुरूवार को कौमी एकता दल के विधायकों के पार्टी में शामिल होने और उनके टिकट की घोषणा कर रही थी। उस वक्त वह सैंडिल पहनकर मीडिया से मुखातिब थी। लेकिन उनके पीछे खड़े पार्टी के दिग्गज नेता सतीश चंद्र मिश्र, नसीमुद्दीन सिद्दीकी मोजा पहने खड़े थे। साथ में पार्टी में शामिल होने आए अफजाल अंसारी, अब्बास अंसारी, सिगबुत्तल्लाह अंसारी और हाइकोर्ट के पूर्व जज सभापति यादव भी नंगे पांव खड़े थे। मायावती ने इस मौके पर सपा और भाजपा पर हमला भी बोला।

Update: 2017-01-26 13:51 GMT

 

लखनऊ : अब तक बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती को लेकर तमाम किस्से सुनाए जाते रहे हैं। जब बसपा मुखिया मुख्तार परिवार को पार्टी में शामिल करा रही थी। हुआ यूं कि बसपा मुखिया गुरूवार को कौमी एकता दल के विधायकों के पार्टी में शामिल होने और उनके टिकट की घोषणा कर रही थी।

उस वक्त मायावती सैंडिल पहनकर मीडिया से मुखातिब थी। लेकिन उनके पीछे खड़े पार्टी के दिग्गज नेता सतीश चंद्र मिश्र, नसीमुद्दीन सिद्दीकी मोजा पहने खड़े थे। साथ में पार्टी में शामिल होने आए अफजाल अंसारी, अब्बास अंसारी, सिगबुत्तल्लाह अंसारी और हाइकोर्ट के पूर्व जज सभापति यादव भी नंगे पांव खड़े थे। मायावती ने इस मौके पर सपा और भाजपा पर हमला भी बोला। कुछ इस तरह कैमरे में कैद हुई कुछ चुनिंदा तस्वीरें यहां देखें...

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटोज...

Tags:    

Similar News