राहुल गांधी के साथ सीएम अखिलेश यादव कल से करेंगे चुनावी सभा की शुरुआत

अखिलेश यादव की जीत को लेकर यूपी विधानसभा चुनाव के लिए ज्योतिष की सलाह पर ही सुल्तानपुर में पहली जनसभा का कार्यक्रम तैयार किया गया है।

Update: 2017-01-23 10:03 GMT

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सीएम अखिलेश यादव मंगलवार 24 जनवरी से अपनी चुनावी सभाओं की शुरुआत करेंगे। अखिलेश सुल्तानपुर में 2 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जबकि सुल्तानपुर से अभी तक सपा ने उम्मीदवारों का एलान नहीं किया है। बता दें कि सुल्तानपुर में पांचवें चरण में 27 फरवरी को चुनाव होना है।

वर्तमान में अरुण वर्मा सुल्तानपुर से सपा विधायक है वहीं से अखिलेश पहली जनसभा करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए ज्योतिष की सलाह पर ही सुल्तानपुर में पहली जनसभा का कार्यक्रम तैयार किया गया है। वहीं अखिलेश यादव लखीमपुरखीरी में 25 जनवरी को 3 जनसभा को संबोधित करेंगे।

डिंपल-प्रियंका एक साथ करेंगी कैम्पेन

इससे पहले प्रियंका गांधी की पहल पर सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन हुआ है। इस गठबंधन के बाद यह भी तय है कि प्रियंका के साथ डिंपल यादव और राहुल गांधी के साथ अखिलेश यादव कैम्पेन करेंगे। प्रियंका गांधी पहली बार कांग्रेस से किसी पार्टी का गठबंधन कराने में इतनी एक्टिव दिखी हैं। वह इससे पहले सिर्फ इलेक्शन के कैम्पेन में हिस्सा लेती रही हैं।

यूपी इलेक्शन में प्रियंका दिखा रही इंट्रेस्ट

बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी इलेक्शन में खासतौर पर काफी इंट्रेस्ट दिखा रही हैं। वह अक्सर पार्टी के डिस्कशन में शामिल हो रही हैं और अपने घर पर भी कांग्रेस नेताओं से चर्चा कर रही हैं। बता दें कि मोदी सरकार की ओर से मिल रहे चैलेंज और 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से कांग्रेस की परफॉर्मेंस में गिरावट आई है। जिसे देखते हुए पार्टी के कई नेताओं का मानना है कि प्रियंका को और एक्टिव होने की जरूरत है।

 

 

Tags:    

Similar News