कांग्रेस नेता पुनिया का तंज-गैस के दामों में बढ़ोतरी होली का गिफ्ट, अभी ईद का तोहफा बाकी है

पुनिया ने कहा जब विश्व बाजार में क्रूड ऑयल के दामों में भारी कमी आयी, तो सरकार के पास जनता को राहत देने का मौका था, जो उसने नहीं दिया। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि केंद्र सरकार ने गैस के दाम बढ़ा-बढ़ा कर अपनी तिजोरी भर ली और जनता की जेबें खाली करा लीं।

Update: 2017-03-03 12:33 GMT

बाराबंकी: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने गैस के बढ़े दामों को होली पर मोदी सरकार का गिफ्ट बताया है। पुनिया ने कहा कि इसके बाद मोदी सरकार ईद का तोहफा भी देगी। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने त्रिशंकु विधानसभा की बात करके अपनी हार स्वीकार कर ली है।

गैस के दाम ने खाली की जेब

-कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर पीएल पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में गैस के दामों में 441 रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी है।

-उन्होंने कहा कि गैस के दामों में बढ़ोतरी ने मोदी सरकार की जनविरोधी नीति को उजागर कर दिया है।

-पुनिया ने कहा जब विश्व बाजार में क्रूड ऑयल के दामों में भारी कमी आयी, तो सरकार के पास जनता को राहत देने का मौका था, जो उसने नहीं दिया।

-कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि केंद्र सरकार ने गैस के दाम बढ़ा-बढ़ा कर अपनी तिजोरी भर ली और जनता की जेबें खाली करा लीं।

-उन्होंने तंज किया कि यूपीए सरकार के समय यही लोग नारा लगाते थे, बहुत हुई मंहगाई की मार-अबकी बार मोदी सरकार।

-बुर्के के नाम पर चुनाव आयोग में भाजपा की शिकायत पर पुनिया ने कहा कि वह पूरा चुनाव ध्रुवीकरण और धर्मों को बांटने के आधार पर ही लड़ती है।

तो भाजपा नहीं देती अनुसूचित जाति को टिकट

-योगी आदित्यनाथ कहते है कि मुसलमान उनके साथ नहीं है, तो उन्होंने मुसलमानों के लिये क्या किया है। 403 में एक भी टिकट मुसलमान को नहीं दिया।

-पुनिया ने कहा कि अगर सीटें आरक्षित न होतीं और विकल्प खुला होता तो भाजपा अनुसूचित जाति के लोगों को भी टिकट नहीं देती।

-पुनिया ने कहा कि अगर सपा-कांग्रेस गठबन्धन 2014 में हुआ होता, तो मोदी की सरकार नहीं बनती।

आगे स्लाइड में देखिये वीडियो...

Full View

Tags:    

Similar News